विजय देवरकोंडा की मां बेटे को शादी के लिए कहती हैं या नहीं, एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया शेयर

साउथ इंडियन एक्टर विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विजय देवरकोंडा की मां बेटे को शादी के लिए कहती हैं या नहीं, एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया शेयर

ऐसे ज्यादा सुपरस्टार्स नहीं हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की तरह है। विजय वो एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी लाजवाब एक्टिंग और डैशिंग लुक्स से लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बनाया है। लोग ​विजय को इसलिए भी चाहते हैं कि, एक्टर की फैमिली उनकी सबसे पहली प्रायोरिटी है। हमने अक्सर एक्टर को फैमिली मेंबर्स (स्पेशली अपनी मां) के लिए सोशल मीडिया पर एडोरेबल पोस्ट्स शेयर करते हुए देखा है। अब हाल ही में विजय ने बताया है कि उनकी मां एक्टर को शादी करने के लिए बोलती हैं या नहीं।

दरअसल, ‘बॉलीवुड लाइफ’ से अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर की गई कैंडिड बातचीत में साउथ इंडियन एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपनी मां माधवी देवरकोंडा के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अक्सर उन्हें शादी कर लेने के लिए बोलती रहती हैं या नहीं? एक्टर ने कहा कि उनकी मां बेहद ही चिल इंसान है और इन सब मामलों में वो बहुत कम ही बात करती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें अपने बेटे के फैसलों और उन पर कॉन्फिडेंस है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी ने मनाया बेटे आरव का वन मंथ बर्थडे, सामने आया ये क्यूट वीडियो)

विजय ने कहा, “नहीं, मेरे पेरेंट्स इन चीजों में काफी चिल हैं। वो जानते हैं कि मैं जिम्मेदार हूं, और उन्हें पता है कि मैं क्या कर रहा हूं। तो वो मुझे मेरे फैसले खुद लेने देते हैं, चाहे वो किसी के भी बारे में हो।” जब विजय से अपनी मां के हाथ से बनी हुई उनकी फेवरेट डिश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि उनकी मां दाल और रोटी बेहद स्वादिष्ट बनाती हैं।

विजय ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि जब वो तीसरी कक्षा में थे, तो उन्होंने अपने भाई आनंद देवरकोंडा के साथ मिलकर मां को खुद से पहला गिफ्ट देने के बारे में सोचा था। इस वाकये को याद करते हुए एक्टर ने बताया, “मुझे लगता है कि मैं तीसरी कक्षा में था। मेरी मां और डैड बाहर गए हुए थे। हमने पूरा घर साफ़ किया और कुछ तस्वीरों और दिलों से एक ग्रीटिंग कार्ड बनाया और उस पर ‘आई लव यू’ लिखा था। एक्टर ने ये भी बताया कि वो काफी डर गए थे और कंफ्यूज थे जब उनकी मां कार्ड को देखकर रोने लगी थीं, क्योंकि उस दौरान उन्हें ख़ुशी के आंसू वाला कॉन्सेप्ट पता नहीं था। उन्होंने कहा, “वो उसे देखकर रोने लगीं। मुझे समझ नहीं आया कि उन्हें किस वजह से रोना आया। मुझे नहीं लगता कि हम लोग उस दौरान ख़ुशी के आंसू वाला कॉन्सेप्ट समझते थे। कार्ड ने उन्हें इमोशनल कर दिया था। तो उन्हें कुछ गिफ्ट करने की ये पहली मेमोरी है।” (ये भी पढ़ें: संजय दत्त ने शेयर कीं मां नरगिस-वाइफ मान्यता और बेटियों त्रिशाला व इकरा संग तस्वीरें, कही ये बात)

विजय ने ये भी बताया कि एक्टर की कौन सी फिल्म उनकी मां की फेवरेट है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वो फिल्में देखती हैं। मुझे लगता है कि वो फिल्म में सिर्फ मुझे ही देखती हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें किसी भी फिल्म की कहानी पता है। वो अपने बच्चे के कुछ ज्यादा ही प्यार में हैं, हां वो मुझसे बहुत प्यार करती हैं।” अपने इंटरव्यू के आखिरी में विजय ने अपनी मां के साथ थिएटर में देखी गई पहली फिल्म बताते हुए कहा, “कोई रजनीकांत या चिरंजीवी की फिल्म थी। मैं अपने पूरे परिवार और मां के साथ थिएटर में गया था  और शायद रजनीकांत या चिरंजीवी की कोई फिल्म देखी होगी।”

फ़िलहाल, ये तो साफ़ है कि विजय देवरकोंडा अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। तो आपकी उनके इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.