विजय देवरकोंडा अपनी ड्रेसिंग के लिए बेरहमी से हुए ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'भिखारी जैसा लगता है'

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को हैदराबाद में एक मीटिंग के बाद स्पॉट किया गया। इसकी फोटो सामने आने के बाद नेटिज़न्स ने उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विजय देवरकोंडा अपनी ड्रेसिंग के लिए बेरहमी से हुए ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'भिखारी जैसा लगता है'

दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपने बेहतरीन अभिनय कौशल के कारण पूरे भारत में एक बड़ा फैनबेस तैयार कर चुके हैं। वह फिल्म 'लिगर' के साथ बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां ज्यादातर लोग उनके फैंशन सेंस के दीवाने हैं, वहीं इस बार नेटिज़न्स ने उनके लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया और यहां तक ​​कि उन्हें 'बेघर' भी कहा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Vijay Deverakonda

विजय देवरकोंडा के निजी जीवन के बारे में बात करें तो, वह लंबे समय से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं। वे पर्दे पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक हैं, और हमने 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सुपर-हिट फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री देखी है। लेकिन न तो विजय और न ही रश्मिका ने अभी तक अपनी डेटिंग की अफवाहों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, उन्होंने हमेशा एक-दूसरे को 'अच्छा दोस्त' कहा है।

vijay rashmika

(ये भी पढ़ेंअल्लू अर्जुन का शानदार घर: लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं साउथ के सुपरस्टार, 100 करोड़ का है ड्रीम होम)

अब आइए आपको एक्टर के ट्रोलिंग के बारे में बताते हैं। दरअसल, 4 जनवरी 2022 को एक मीटिंग के बाद विजय देवरकोंडा को हैदराबाद में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्हें हाई-एंड ब्रांड 'गुच्ची' की नीले रंग की चेकर शर्ट और बेज जॉगर पैंट पहने देखा गया था और उन्होंने अपने घुंघराले बालों को बिखेरा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को येलो कलर की स्लाइडर्स से कंप्लीट किया था। जैसे ही उनकी तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गईं, नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि उनका ये लुक इस बार सोशल मीडिया के लोगों को प्रभावित करने में विफल रहा।

जहां एक यूजर ने कमेंट किया, "गुच्ची लेबल दिखाना जरुरी था, हमें पता है आप ब्रांड ही पहनते हो," एक अन्य ने लिखा, "ये हमेसा भिखारी जैसा क्यों लगता है?" एक और ने कमेंट में यहां तक लिखा कि, "यह हमेशा बेघर दिखता है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "एक ही हेयर स्टाइल कितने साल चलाएगा।"

Vijay Deverakonda troll

Vijay Deverakonda troll

(ये भी पढ़ेंसुपरस्टार रजनीकांत की लव स्टोरी: इंटरव्यू लेने आई लता रंगाचारी पर आ गया था दिल, कुछ ऐसी है कहानी )

30 दिसंबर 2021 की रात को विजय देवरकोंडा और उनकी कथित प्रेमिका रश्मिका मंदाना ने हैदराबाद में एक जिम के बाहर स्पॉट किए जाने पर सुर्खियां बटोरी थीं। कथित जोड़े को जिमवियर में देखा गया था। जहां रश्मिका अपने चेहरे को अपने हाथों से ढके हुए दिखाई दे रही थीं, वहीं विजय मास्क पहने हुए थे।

जहां लाखों फैंस हमेशा रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को एक साथ देखना पसंद करते हैं। वहीं, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें इस बार साथ दिखने पर इसे ओवरएक्टिंग कहा था। एक यूजर ने लिखा था, "ओवर एक्टिंग = रश्मिका मंदाना," दूसरे ने कमेंट किया था, "भाई बंद करो ये ओवरएक्टिंग @rashmika_mandanna।" इसके अलावा, एक यूजर ने उनके रिश्ते की स्थिति पर भी सवाल उठाया था और लिखा था कि, "क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?"

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna

(ये भी पढ़ें- प्रभास से लेकर अक्किनेनी नागार्जुन तक, इन साउथ इंडियन सेलेब्स के पास हैं खुद के प्राइवेट जेट)

फिलहाल, विजय देवरकोंडा का लेटेस्ट लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.