डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने चुपके से रचाई दूसरी शादी, जानें क्या करती हैं पत्नी श्वेतांबरी सोनी

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने चुपके से रचाई दूसरी शादी, जानें क्या करती हैं पत्नी श्वेतांबरी सोनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से कब शादी, अफेयर और ब्रेकअप ​की खबर आ जाए, इस पर कुछ भी ​कहा नहीं जा सकता है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) 52 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंध गए हैं। माना जा रहा है कि, उन्होंने साल 2020 में ही शादी कर ली थी। लेकिन विक्रम इसे अब तक सीक्रेट रखे हुए थे। उन्होंने इसकी जानकारी सिर्फ उन्हें ही दी थी, जिन पर उनको भरोसा था कि, वो इसे सीक्रेट ही रखेंगे।

Vikram Bhatt

विक्रम ने श्वेतांबरी सोनी नाम की एक लड़की से शादी की है। दोनों प्यार में पागल थे और उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला कर लिया था। आज यानी 6 अक्टूबर 2021 को श्वेतांबरी सोनी का जन्मदिन है और विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है। अपनी वाइफ श्वेतांबरी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए विक्रम ने कैप्शन में लिखा है, ''आपने मुझे अंदर से बाहर कर दिया और आपने मुझे दिखाया कि, जीवन किस बारे में है। केवल आप ऐसी हो, जिसने मेरा दिल चुराया। मैं वह सब करना चाहता हूं, जो मैं सिर्फ आपको दिखाने के लिए कर सकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।''

Vikram Bhatt With Wife

Vikram Bhatt

(इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन से लेकर अमीषा पटेल तक, इन अभिनेत्रियों से जुड़ा निर्देशक विक्रम भट्ट का नाम)

'ई-टाइम्स' के सूत्र के मुताबिक, दोनों शादी कर चुके हैं। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि, "श्वेतांबरी मुंबई में ट्रिनिटी आर्ट गैलरी से जुड़ी हैं।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विक्रम शादी में विश्वास नहीं करते थे, लेकिन उनके फैसले से लग रहा है कि, उन्होंने अचानक अपना नजरिया बदल लिया।

Vikram Bhatt With Wife Shwetambari Soni

'ई-टाइम्स' से बातचीत में विक्रम के भाई व फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दोनों की शादी के खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, “विक्रम भट्ट की शादी पिछले सितंबर 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उसने मुझे फोन किया और कहा, 'बॉस, मेरी शादी हो रही है और चूंकि शादी समारोह के लिए आमंत्रित किए जा सकने वाले लोगों की संख्या पर प्रतिबंध है और साथ ही इस कोविड के समय में आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए, मैं आप पर बोझ नहीं डालूंगा और आपको आने के लिए भी नहीं कहूंगा। लेकिन हम इसे सीक्रेट रखने जा रहे हैं'। जिस पर मैंने कहा, 'विक्रम तुम बिल्ली की तरह हो, आंख बंद करके दूध पी रहे हो, यह सोचकर कि कोई देख नहीं रहा है। यह आक्रामक मीडिया का युग है, सुनिश्चित करें कि, आपकी शादी लंबे समय तक छिपी नहीं रहेगी।''

Vikram Bhatt With Wife Shwetambari Soni

विक्रम भट्ट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनकी पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त अदिति से हुई थी। दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। इसके बाद ही अदिति और विक्रम ने शादी करने का फैसला लिया था। शादी के दो साल बाद इस कपल ने अपने घर में नन्ही परी का स्वागत किया था। विक्रम भट्ट और अदिति ने अपनी बेटी का नाम कृष्णा रखा, जो आज एक फिल्म डायरेक्टर बन गई हैं, लेकिन फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और एक्ट्रेस सुष्मिता के बीच नजदीकियां शुरू हो गई थीं, जिसके बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल गया था। इन खबरों ने अदिति को पूरी तरह तोड़ दिया था। इसी वजह से अदिति ने विक्रम भट्ट से 1998 में तलाक ले लिया था, जिसके बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे। हालांकि, विक्रम भट्ट और अदिति तलाक के बाद भी अपनी बेटी कृष्णा के लिए एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Vikram Bhatt Life

फिलहाल, विक्रम भट्ट ने करीब एक साल तक अपनी शादी को छुपाए रखा। वहीं, अब इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि, सेलिब्रिटी अब उन्हें बधाई दे रहे हैं। हम भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.