विक्रम सिंह ने स्नेहा संग गुपचुप शादी के बारे में की बात, कहा- 'सीक्रेट रखने की प्लानिंग नहीं थी'

टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्नेहा शुक्ला संग शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विक्रम सिंह ने स्नेहा संग गुपचुप शादी के बारे में की बात, कहा- 'सीक्रेट रखने की प्लानिंग नहीं थी'

टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) ने अपनी गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला (Sneha Shukla) से 30 अप्रैल 2021 को शादी रचाई थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस न्यूज को अनाउंस किया था और बताया था कि, महामारी के चलते उन्होंने ग्रैंड सेलिब्रेशन न करने के बजाय एक प्राइवेट सेरेमनी की थी। ये न्यूज फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में विक्रम ने अपनी शादी के बारे में बात की है।

vikram singh chauhan

पहले ये जान लीजिए कि, विक्रम सिंह चौहान ने 30 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्टर अपनी वाइफ स्नेहा शुक्ला के साथ वेन्यू में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्रम ने स्नेहा का हाथ पकड़ रखा है और दोनों स्माइल करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ‘हम ऑफिशियल हो गए हैं। अपने माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से। मैंने और स्नेहा ने अपनी जिंदगी के नए चरण में प्रवेश कर लिया है। इसी बीच, हमने ये भी तय किया है कि हम कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। लेकिन एक छोटा समारोह है। हालांकि, हमें हमारे स्पेशल दिन पर दोस्त और परिवार के लोगों का साथ नहीं मिला था। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। @_therahulsharmaa_ हमें अच्छा सजाने के लिए धन्यवाद।’

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम-आदित्य से लेकर अनुष्का-विराट तक, इन कपल्स ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस की अपनी वेडिंग न्यूज)

vikram singh chauhan and sneha shukla wedding

अब आपको बताते हैं विक्रम के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में विक्रम सिंह ने कहा, “ये ऐसी चीज है जो मेरे लिए काफी पर्सनल है। मैं वास्तव में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एक साथ मिक्स नहीं करता हूं। हम 2020 में शादी करना चाहते थे, लेकिन कोविड की वजह से हम नहीं कर पाए और 2021 में भी वही सेम चीज हो गई। तो इसलिए हमने फैमिली की मौजूदगी में शादी करने का फैसला किया। हम शादी करना चाहते थे, क्योंकि मुझे लगता है ये हम दोनों के लिए सही समय था और इसमें देरी न करते हुए बाकी बची जिंदगी साथ में गुजारना चाहते थे।”

vikram singh chauhan

एक्टर ने ये भी बताया कि, उन्होंने इसे सीक्रेट रखने की प्लानिंग नहीं की थी। एक्टर ने कहा, “खुलासा करने या न करने की कोई वजह नहीं थी। सच बताऊं तो मुझे ये भी नहीं पता था कि, कितने लोग इसे जानने में दिलचस्पी रखेंगे। हमने कभी इसे सीक्रेट रखने और फिर दुनिया के सामने खुलासा करने का प्लान नहीं किया था। मैं शादी करना चाहता था, मेरी शादी हुई और फिर मैंने पब्लिक को इस बारे में बता दिया।”

(ये भी पढ़ें: लीजा हेडन ने बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की तस्वीरें कीं शेयर, दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस)

vikram singh chauhan and sneha shukla wedding

फिलहाल, विक्रम और स्नेहा मौजूदा समय में अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.