'मिर्जापुर' फेम विक्रांत मैसी मंगेतर शीतल संग करते हैं किचन ड्यूटीज, एक्टर ने सेट किया 'हसबैंड गोल'

'मिर्जापुर' और 'छपाक' फेम विक्रांत मैसी अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर संग किचन ड्यूटी बखूबी निभाते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'मिर्जापुर' फेम विक्रांत मैसी मंगेतर शीतल संग करते हैं किचन ड्यूटीज, एक्टर ने सेट किया 'हसबैंड गोल'

फिल्म ‘छपाक’ और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अब किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बी-टाउन के टॉप एक्टर्स से कम नहीं है। विक्रांत अपने अभिनय की दुनिया में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। सिर्फ अभिनय जगत में ही क्यों, विक्रांत घर के कामों में भी एक्सपर्ट हैं और अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) का किचन में पूरा सपोर्ट करते हैं। ये बात हम नहीं, बल्कि खुद एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कही है। आइए आपको इसके बारे में  बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, ‘कहां हूं मैं’ टीवी सीरियल से डेब्यू करने वाले विक्रांत OTT प्लेटफॉर्म्स और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का कमाल दिखा चुके हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, लंबे समय तक अपनी मंगेतर शीतल को डेट करने के बाद विक्रांत ने उनसे सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी उन्होंने साल 2020 को एक इंटरव्यू के जरिए दी थी। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे लगता है कि सही समय आने पर इस पर बात करनी चाहिए। लेकिन, हां हमने बहुत छोटा और एक प्राइवेट फंक्शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा।’ उम्मीद जताई जा रही थी कि दोनों साल 2020 में ही शादी कर लेंगे, लेकिन लॉकडाउन और पेंडमिक की वजह से उनके प्लांस फेल हो गए। (ये भी पढ़ें- इनाया नौमी खेमू पटौदी हाउस में कीड़े पकड़ती आईं नजर, मां सोहा ने शेयर की झलकियां)

अब बात करते हैं विक्रांत के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में विक्रांत ने लॉकडाउन के दौरान का अनुभव शेयर किया। विक्रांत ने कहा, ‘लॉकडाउन के समय मैंने अपनी फैमिली, मंगेतर और अपने साथ बहुत सारा टाइम स्पेंड किया। यहां तक कि, पेंडमिक में मैं किचन में अक्सर जाता था। मैं कई बार शीतल की किचन में हेल्प करता था।’

अपनी बात को जारी रखते हुए विक्रांत ने कहा, ‘मैंने उस पीरियड में झाड़ू-पोछा भी बहुत किया। दरअसल, शीतल और मैंने घर के कामों को एक-दूसरे के साथ बांट दिया था।’ हंसते हुए एक्टर ने कहा, ‘शीतल जहां किचन के और काम करती थी, जबकि मैं बर्तन धुल दिया करता था।’ (ये भी पढ़ें- रोहनप्रीत सिंह ने वाइफ नेहा कक्कड़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बताया कैसे रब ने बनाई उनकी जोड़ी)

विक्रांत ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘पिछले तीन-चार सालों से हम काम की वजह से काफी बिजी रहते हैं। अगर हमें थोड़ा सा समय मिलता है, तो हम डिनर के लिए बाहर जाते हैं। अन्यथा हम अपने काम में बिजी रहते हैं।’

कुछ समय पहले ही विक्रांत ने मुंबई में खुद का घर खरीदा है, जिसकी गृह-प्रवेश पूजा की तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। इस फोटो में मैसी के साथ घर की इस पूजा में एक तरफ उनकी मां आमना मैसी और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल बैठी हुई नजर आ रही हैं। विक्रांत ने इसे शेयर करते कैप्शन में लिखा था, 'मेरी ह्यूमन मोदक और बेटर हाफ के साथ।' इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा था, जिसमें कहा था- 'अभी मेरी शादी नहीं हुई है, अपनी शुभकामनाएं संभाल कर रखें।' (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट को अपने बेबी को लेकर है इस बात की टेंशन, वीडियो में शेयर कीं फीलिंग्स)

फिलहाल, ये तो साफ है कि विक्रांत एक मंझे हुए एक्टर के अलावा एक केयरिंग व लविंग मंगेतर भी हैं। तो विक्रांत के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विक्रांत)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.