'ये है मोहब्बतें' फेम विनीत चौधरी बने पिता, पत्नी अभिलाषा जाखड़ ने फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर विनीत कुमार चौधरी और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अभिलाषा जाखड़ माता-पिता बन गए हैं, जिसकी जानकारी अभिलाषा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'ये है मोहब्बतें' फेम विनीत चौधरी बने पिता, पत्नी अभिलाषा जाखड़ ने फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

साल 2021 टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के सेलिब्रिटीज के लिए काफी स्पेशल साबित हो रहा है। बीते कुछ महीनों में, अब तक कई स्टार कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला है। इस लिस्ट में अब टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में विलेन सूरज का किरदार निभाने वाले अभिनेता विनीत कुमार चौधरी (Vineet Kumar) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस अभिलाषा जाखड़ (Abhilasha Jakhra) का नाम भी जुड़ गया है। अभिलाषा और विनीत 14 मई 2021 को माता-पिता बन गए हैं और ये खुशखबरी अभिलाषा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को दी है, जिसके बाद अब कपल को सेलेब्स से लेकर फैंस तक, सभी बधाई दे रहे हैं।

vineet kumar

पहले आप ये जान लीजिए कि, विनीत और अभिलाषा 4 फरवरी 2018 को जयपुर में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी में अभिलाषा ने लाल रंग का ब्राइडल ड्रेस पहना था और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में ग्रीन कलर का हैवी नेकपीस, कानों में इयरिंग्स और मांग टीका लगाया था, जिसमें वह स्वर्ग की परी जैसी लग रही थीं। वहीं, विनीत ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसमें वह हैंडसम दूल्हे लग रहे थे। दोनों की वेडिंग तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था।

(ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पति श्रीराम ने शेयर की फोटो, कहा- 'तुम्हारे साथ जिंदगी अमेजिंग है')

actor vineet kumar

अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अभिलाषा जाखड़ ने 15 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने मां बनने की जानकारी फैंस को दी है। इस तस्वीर में न्यू बॉर्न बेबी बॉय का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन बेबी के नन्हे हाथ साफ नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि, अभिलाषा के नन्हे बेटे ने अपने पापा विनीत के हाथ की एक उंगली को पकड़ रखा है। इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भांजी इनाया के तीसरे बर्थडे की अनदेखी फोटो की शेयर, करीना कपूर भी आईं नजर)

Abhilasha Jakhar

इस तस्वीर के साथ अभिलाषा ने लिखा है, ’14.05.2021 जब हमारे छोटे राजकुमार हमारे पास आए, पापा और मम्मी आपसे प्यार करने, आपकी देखभाल करने और जिंदगी भर आपका मार्गदर्शन करने का वादा करते हैं। #bestdayever #bestfeelingever #iloveyou #loveofmylife #myeverything।’

(ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी शादी की तस्वीरें कीं शेयर, पति गौतम भी आए नजर)

Abhilasha Jakhar post

अभिलाषा जाखड़ टीवी सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में नजर आ रही थीं। वहीं, अब इस सीरियल से जुड़े कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी है। मानसी शर्मा ने अभिलाषा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वाह बधाई।’ सिमरन सचदेवा ने कपल को बधाई देते हुए लिखा कि, ‘नई मां और पापा को बधाई, ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।’ वहीं, विनीत चौधरी के दोस्त व एक्टर मोहम्मद नाजिम खिलजी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुबारका मुबारका।’

Abhilasha Jakhar baby

विनीत और अभिलाषा की शादी को हुए 3 साल

विनीत कुमार चौधरी और अभिलाषा जाखड़ ने 4 फरवरी 2021 को अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर अभिलाषा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस केक की फोटो क्लिक कर रही हैं और उनके बगल में उनके हसबैंड विनीत बैठे हुए हैं। अभिलाषा द्वारा वेडिंग सेलिब्रेशन की शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई थीं।

Abhilasha Jakhar husband

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘विनीत हमें तीसरी शादी की सालगिरह की बधाई। हमारे सबसे खास दिन पर हमें बधाई देने के लिए धन्यवाद। हम हम्बल हैं और हमारे मन में आप सबके लिए बहुत प्यार है।’

Abhilasha Jakhar photos

फिलहाल, हम भी विनीत कुमार चौधरी और अभिलाषा जाखड़ को माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.