विन्नी अरोड़ा ने फूड क्रेविंग्स पर दिखाया पति धीरज का रिएक्शन, कहा- 'मैं पछतावा नहीं करना चाहती'

हाल ही में, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने अपने फूड क्रेविंग पर पति धीरज धूपर का रिएक्शन दिखाया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विन्नी अरोड़ा ने फूड क्रेविंग्स पर दिखाया पति धीरज का रिएक्शन, कहा- 'मैं पछतावा नहीं करना चाहती'

टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से वह हर एक मोमेंट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान फूड क्रेविंग पर अपने पति धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के रिएक्शन के बारे में बताया है।

Dheeraj Dhoopar with wife Vinny Arora

पहले ये जान लीजिए कि, 2 अप्रैल 2022 को विन्नी अरोड़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए पति धीरज के साथ एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह सोनोग्राफी रिपोर्ट को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हम उम्मीद कर रहे हैं, एक छोटा सा चमत्कार। अगस्त 2022।" तब से वह हर मोमेंट का लुत्फ उठा रही हैं और इसे अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सुशांत राजपूत की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने अनसीन फोटोज कीं शेयर, बहन ने लिखा भावुक नोट)

Dheeraj Dhoopar with wife Vinny Arora

जैसा कि, आप जानते हैं कि, प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को फूड क्रेविंग होती है और विन्नी अरोड़ा को भी खूब फूड क्रेविंग हो रही है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कभी आम और आइस्क्रीम, तो कभी चॉकलेट खाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पति धीरज धूपर का रिएक्शन देखने लायक होता है, जो अपनी पत्नी को इतना खाता देख हैरान दिखाई देते हैं। इसे शेयर करते हुए विन्नी ने कैप्शन में लिखा है, “मैं बाद में पछतावा नहीं करना चाहती हूं कि, मैं उस वक्त इन्हें खा सकती थी।” वीडियो पर श्रद्धा आर्या समेत कई सितारे कमेंट करके अपना प्यार बरसा रहे हैं।

26 मई 2022 को विन्नी अरोड़ा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी गोद भराई समारोह से एक प्यारा वीडियो साझा किया था। वीडियो में हम मस्ती से भरे समारोह की झलक देख सकते हैं। एक पेस्टल-थीम वाला थ्री-टियर केक, एक नियॉन साइन, जिसमें 'बेबी धूपर' लिखा हुआ था और कुछ गुब्बारे व उत्तम फूलों की सजावट ने विन्नी की गोद भराई समारोह को पूरा किया था। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था, "एक इंसान के प्यार में पागल, हम अभी तक उससे नहीं मिले हैं। #babydhoopar।"

(ये भी पढ़ें- गौरी खान दोस्त श्वेता बच्चन के साथ रोम में मना रहीं वेकेशन, शेयर कीं स्टनिंग फोटोज)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, विन्नी अरोड़ा अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही हैं, ताकि बाद में उन्हें कोई पछतावा न रहे। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.