'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना से की सगाई, बोले- 'वह मेरे लिए ही बनी है'

'नामकरण' फेम एक्टर विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना से सगाई कर ली है, जिसका खुलासा उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना से की सगाई, बोले- 'वह मेरे लिए ही बनी है'

‘एक बूंद इश्क’ और ‘नामकरण’ जैसे सीरियल्स से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले विराफ पटेल (Viraf Patel) अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जी हां, विराफ ने अपनी लेडीलव सलोनी खन्ना (Saloni Khanna) के साथ शादी करने का फैसला कर लिया है। हाल ही में, उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस सलोनी के साथ सगाई कर ली है। अब विराफ ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- 'अमृत मंथन' फेम वसीम मुश्ताक दूसरी बार बने पिता, बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम)

उससे पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। विराफ और सलोनी की मुलाकात दो साल पहले एक ऑनलाइन शो के सेट पर हुई थी। सलोनी की खूबसूरती पर विराफ पहले ही दिन अपना दिल हार चुके थे और दोस्ती करने के कुछ समय बाद उन्होंने सलोनी को डेट करने के लिए प्रपोज कर दिया था। करीब दो सालों तक एक-दूसरे को अच्छे से समझने के बाद दोनों ने अब सगाई कर ली है और शादी करने पर विचार कर रहे हैं।

अब बात करते हैं विराफ पटेल के हालिया इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में विराफ ने अपने और सलोनी की पहली मुलाकात से लेकर शादी करने तक के फैसले के बारे में बताया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं सलोनी से मिला, मैं अचानक उनसे आकर्षित हो गया था। उनसे मिलने के कुछ समय बाद ही, मैंने कह दिया था कि मैं उन्हें पसंद करता हूं और अच्छे से जानना चाहता हूं। अब हमारे रिलेशनशिप को दो साल हो गए हैं। कुछ समय के लिए मेरे दिमाग में शादी का भी ख्याल आया था और जब मैं सलोनी से मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे लिए बनी हैं।’ (ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन की फिल्म के गाने पर ऐश्वर्या-आराध्या ने जमकर लगाए ठुमके, सामने आया वीडियो)

इसके आगे विराफ ने कहा, ‘हम अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रहे हैं।’ अपनी लेडीलव की तारीफ करते हुए विराफ ने कहा, ‘सलोनी बहुत ही उदार और बातचीत में काफी सौम्य हैं। अब हम बहुत अच्छे फ्रेंड्स बन चुके हैं। मैं खुश हूं कि हमने एक-दूसरे को खोजा। मैंने सलोनी को घुटने पर बैठकर 20 फरवरी 2021 को प्रपोज किया था। ये बहुत रोमांटिक था, और हम बहुत खुश और ब्लेस्ड महसूस करते हैं।’

विराफ और सलोनी अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं। विराफ जहां पारसी हैं, तो सलोनी पंजाबी फैमिली से आती हैं। ऐसे में जब उनसे धार्मिक विभिन्नताओं के बीच एक साथ रहने की वजह के बारे में पूछा गया। तब विराफ ने कहा, ‘दो समुदायों के बीच सबसे कॉमन चीज खाना होता है। सलोनी और मैं बहुत फूडी हैं। खास बात ये है कि हमारे घर में लोगों को पारसी और पंजाबी खाने को सर्व किया जाएगा।’

इसके अलावा, विराफ के बारे में सलोनी ने ‘ई-टाइम्स’ से कहा, ‘वह बहुत दयालु, तमीज़दार, उदार हैं। मैंने कभी भी उन्हें किसी चीज के लिए गुस्सा होते हुए या बेताब नहीं देखा। वह कभी भी अपनी कूलनेस और सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं खोते हैं। हम कुछ समय पहले ही सगाई करने की सोच रहे थे, लेकिन महामारी के कारण चीजों को स्थगित करना पड़ा।’ (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शेयर कीं रोमांटिक फोटाज, किस करते दिखे सिंगर)

फिलहाल, टीवी इंडस्ट्री का एक और कपल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा। हम भी दोनों की सगाई की ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विराफ, सलोनी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.