विराफ पटेल-सलोनी खन्ना कोविड मरीजों को दान करेंगे अपना वेडिंग फंड, शादी के बाद लिया फैसला

टीवी एक्टर विराफ पटेल और उनकी वाइफ सलोनी खन्ना ने अपनी शादी के बाद अपने वेडिंग फंड को कोविड मरीजों को डोनेट करने का फैसला किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विराफ पटेल-सलोनी खन्ना कोविड मरीजों को दान करेंगे अपना वेडिंग फंड, शादी के बाद लिया फैसला

टीवी सीरियल ‘नामकरण’ एक्टर विराफ पटेल (Viraf Patell) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना (Saloni Khanna) संग 6 मई 2021 को शादी कर ली है। दोनों ने कोरोना महामारी के बीच मुंबई के बांद्रा कोर्ट में शादी की। विराफ और सलोनी ने 20 फरवरी 2021 को सगाई की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद विराफ पटेल का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्टर ने अपने शादी के पैसों को कोविड मरीजों को देने के फैसले पर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, विराफ और सलोनी की मुलाकात एक ऑनलाइन शो के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही विराफ सलोनी को अपना दिल बैठे थे। कुछ दिनों की दोस्ती के बाद विराफ ने सलोनी को प्रपोज कर दिया था। करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 20 फरवरी 2021 को दोनों ने सगाई कर ली थी। विराफ चाहते थे कि, वो अपनी लेडीलव से ग्रैंड तरीके से शादी करें, लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने उनके इस प्लान को फेल कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शेयर किया वीडियो, लिखा- 'अनिश्क बुला रहा है घर पर')

खैर, ग्रैंड तरीके से तो नहीं लेकिन विराफ और सलोनी ने इसे सिंपल वेडिंग बनाने का फैसला किया। दोनों ने अपने कुछ दोस्तों के सामने बांद्रा कोर्ट में शादी कर ली। अपनी वेडिंग में विराफ और सलोनी ने ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहन रखे थे। विराफ जहां व्हाइट टक्सीडो में नजर आ रहे थे, वहीं उनकी लेडीलव सलोनी ने व्हाइट साड़ी पहनी थी।

अब आपको बताते हैं एक्टर के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराफ और सलोनी अपनी शादी के फंड को कोविड मरीजों को दान करने का प्लान किया है। इस बारे में बात करते हुए विराफ ने कहा है, “मैंने मात्र 150 रुपए में शादी की है। हमने शादी के रजिस्ट्रार को उसकी फीस के रूप में 100 रुपये और फोटोकॉपी के लिए 50 रुपए भुगतान किया। वैसे भी सलोनी और मैं एक ग्रैंड भारतीय शादी के बारे में नहीं सोच रहे थे। कोर्ट मैरिज के जरिए हमने जो कुछ भी बचाया है, उसका इस्तेमाल हम कोरोना महामारी की लड़ाई में करेंगे। मुझे उम्मीद है कि, ये चीज हमारी शादी और साथ को एक मतलब देगा।”

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की फैमिली कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी)

विराफ पटेल ने बताया कि, वो अपनी शादी की प्लानिंग पिछले साल से ही कर रहे थे। यहां तक कि, उन्होंने इस साल मई में शादी करने का भी सोच लिया था, लेकिन कोरोना महामारी के कहर ने हमें हैरान कर दिया। विराफ ने कहा, “कोरोना महामारी की दूसरी लहर जैसे-जैसे मजबूत होती गई, हमने कोर्ट मैरिज के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया और जितनी भी योजनाएं हमने बनाई थी, उन सभी को कैंसिल कर दिया था। वर्तमान में स्थिति ऐसी है कि, हमने अपने माता-पिता को भी हमारी शादी में शामिल होने के लिए मना कर दिया था।”

विराफ और सलोनी की कोर्ट मैरिज से उनके माता-पिता राजी नहीं थे। हालांकि, जब कपल ने स्वास्थ्य की दृष्टि से अपने पेरेंट्स को समझाया, तब जाकर उन्होंने हामी भरी। विराफ ने कहा, “वे आखिर में सहमत हो गए थे। उन्होंने मान लिया था, घर पर रहना ही समझदारी है और हमें आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दिया। शायद, उन्होंने महसूस किया कि जीवन पर चलना चाहिए और जश्न मनाने के लिए अभी हमारे पास पूरा जीवन है। शादी के बाद हमने शांतिपूर्ण तरीके से प्रतिज्ञा ली और पारसी रीति-रिवाज की तरह मैंने सलोनी को गोद में उठाकर घर में प्रवेश किया।”

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए हुईं पति विवेक से दूर, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट)

फिलहाल, विराफ और सलोनी अपने जीवन के नए अध्याय को कोरोना मरीजों की मदद के साथ शुरू कर रहे हैं। तो विराफ के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विराफ, विराफ पटेल FC)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.