फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्टर्स को पत्नियों को धोखा देते रंगेहाथ पकड़ने और सेलेब वेडिंग पर की बात

हाल ही में, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने पैपराजी के प्रति सहानुभूति नहीं दिखाने के लिए कई सितारों की आलोचना की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्टर्स को पत्नियों को धोखा देते रंगेहाथ पकड़ने और सेलेब वेडिंग पर की बात

बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे, लाखों फैंस उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि, उन सितारों के बारे में हर पल की जानकारी पैपराजी के द्वारा फैंस तक पहुंचती है, क्योंकि वे दिन-रात सेलिब्रिटीज को कैमरे में कैद करने के लिए तैयार रहते हैं। पैपराजी इंडस्ट्री में कई फेमस फोटोग्राफर्स मौजूद हैं, जो आपके फेवरेट स्टार्स को कैप्चर करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं और उनमें से एक विरल भयानी (Viral Bhayani) भी हैं।

Viral Bhayani

विरल भयानी सबसे अधिक डिमांड वाले सेलेब फोटोग्राफर्स में से एक हैं, जिनके सोशल मीडिया पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शून्य से की थी और अब वह फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं। वह मुंबई के गलियों में अकेले ही अपने कैमरे को संभालते हैं और कई सेलिब्रिटीज को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने संघर्षों के बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना ने पति विक्की कौशल संग शेयर कीं रोामंटिक तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

Viral Bhayani

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में विरल भयानी ने बताया कि, कैसे सेलिब्रिटीज की वेडिंग के हर पल को कैप्चर करना उनके लिए कितना मुश्किल काम है और इसके लिए उन्हें दिन-रात वेडिंग वेन्यू के बाहर खड़ा होना पड़ता है। उन्होंने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी के दौरान के मोमेंट को भी याद किया और बताया कि, सेलेब्स फाइव स्टार होटल की बजाय घर पर शादी करके क्या साबित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं मानता हूं कि वे अपने बड़ों का सम्मान करना चाहते हैं, लेकिन वे एक पांच सितारा होटल में भी ऐसा कर सकते थे। हमें अच्छी तस्वीरें मिलतीं और सब कुछ अनुशासित होता। आपकी कुल संपत्ति 830 करोड़ रुपये है, आप ऐसा करके (घर पर शादी करके) क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।”

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

दिवंगत फिरोज खान के बेटे फरदीन खान की भव्य शादी में जिस तरह से दिग्गज अभिनेता ने पैपराज़ी के साथ व्यवहार किया था, उसे याद करते हुए विरल ने कहा- 'फ़िरोज़ खान जैसा आदमी चाहिए'। विरल ने इस पल को याद करते हुए बताया, “फिरोज खान जैसा आदमी चाहिए। अपने बेटे फरदीन के लिए आयोजित किए गए वेडिंग रिसेप्शन पर उन्होंने जिस तरह हमारे साथ व्यवहार किया, उन्होंने सुनिश्चित किया था कि, सभी को तस्वीरें मिले। उनके पूरे परिवार ने हमारे लिए वैसे ही पोज दिए, जैसे वे वेडिंग फोटोग्राफर्स के लिए करते। हमें काफी हद तक वही खाना मिला, जो मेहमानों को परोसा गया था। इसे शादी कहते हैं। यार दिल होना चाहिए।”

Fardeen Khan with wife

विरल भयानी ने फोटोग्राफरों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं दिखाने के लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को भी कोसा। उन्होंने कहा, “यहां तक कि कैटरीना और विक्की ने भी शादी कर ली, लेकिन उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया। एक रिसेप्शन कर देते, तो क्या फर्क पड़ता। मैं स्पॉन्सर करा देता। मैं इस पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं हूं, लेकिन एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में आप कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं। इस तथ्य की सराहना करें कि, प्रशंसक आपसे बहुत प्यार करते हैं।”

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

विरल ने उन एक्टर्स के बारे में भी बात की, जो शादीशुदा होते हुए भी अपने पार्टनर्स को धोखा देते हैं। उन्होंने कहा, “यहां तक कि, अगर मैं आपकी सहमति के बिना आपके बच्चे की तस्वीर क्लिक करता हूं, तो आपको भी अपमानित महसूस होगा। हम अक्सर कई विवाहित अभिनेताओं को किसी और के साथ अपने साथी को धोखा देते हुए देखते हैं। लेकिन हम इसमें शामिल नहीं होते हैं। हम भी समझते हैं।”

Viral Bhayani

(ये भी पढ़ें- सलमान खान चाहते थे पिता बने कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने किया खुलासा, दिवंगत पिता पर भी की बात)

खैर, फोटोज क्लिक करवाना ना करवाना पूरी तरह से सेलेब्स की पसंद है, लेकिन विरल के मुताबिक उन्हें अपने फैंस के लिए ऐसा करना चाहिए। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.