विराट कोहली के घर छाया मातम! 11 साल से साथी पेट ब्रूनो की मौत, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर से बुरी खबर है। कोहली के पेट डॉग ब्रूनो (Bruno) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कोहली ने इंस्टाग्राम पर ब्रूनो की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की इस बात की जानकारी दी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विराट कोहली के घर छाया मातम! 11 साल से साथी पेट ब्रूनो की मौत, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर से बुरी खबर है। कोहली के पेट डॉग ब्रूनो (Bruno) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कोहली ने इंस्टाग्राम पर ब्रूनो की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि विराट कोहली का अपने पेट डॉग को लेकर खासा लगाव रहा है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने डॉग के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे। विराट ने ब्रूनो की मौत पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डॉगी ब्रूनो की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''रेस्ट इन पीस ब्रूनो। तुम 11 साल हमारे साथ रहे, लेकिन तुम्हारे साथ हमारा जिंदगीभर का कनेक्शन है। आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'' वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी ब्रूनो के मौत पर प्यारी सी तस्वीर शेयर करके श्रद्धांजलि दिया है। 

बताते चलें कि  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी लॉकडाउन के इस दौर में अपने घर ही वक्त गुजार रहे हैं। विराट मुंबई के अपने घर में अपनी पत्नी के साथ हैं। पिछले दिनों विराट ने एक फोटो शेयर की थी ​जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनका डॉग तीनों जमीन पर लेटे थे और बहुत खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी जिस चीज के सही में मायने हैं वह आशीर्वाद है।' (ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बाल पकड़कर ये क्या कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जरा आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो)  

यहीं नहीं कई बार विराट अपने इस पेट के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल चुके थे तो वहीं, अनुष्का से शादी के बाद भी विराट और अनुष्का ब्रूनो के साथ खेलते रहते थे। लेकिन अब ब्रूनो की मौत के बाद विराट और अनुष्का दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपने इस साथी के जाने का दुख जताया है। (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के पास है करोड़ों की संपत्ति, यहां देखें अभिषेक बच्चन के घर की अनदेखी तस्वीरें

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल क्रिकेट से जुड़ी सारी गतिविधियों पर रोक लगा हुआ है।आईपीएल 2020, टोक्यो ओलंपिक 2020 जैसी सभी बड़े इंवेट्स को स्थगित किया जा चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक इस महामारी की वजह से इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडरा रहा है। वहीं अगर बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो उनके बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स ने अमेजन प्राइम के ओरिजिनल सीरीज 'पाताल लोक' का निर्माण किया है, जिसे 15 मई से प्रसारित किया जाएगा। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.