वाइफ अनुष्का व बेटी वामिका के साथ विराट कोहली पहुंचे अहमदाबाद, कमरे के बाहर लगा बेटी का नेमप्लेट

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली इंग्लैंड सीरीज के लिए वाइफ अनुष्का शर्मा और वामिका संग अहमदाबाद पहुंचे हैं, जहां रूम के बाहर उनके लिए स्पेशल डेकोरेशन हुआ है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

वाइफ अनुष्का व बेटी वामिका के साथ विराट कोहली पहुंचे अहमदाबाद, कमरे के बाहर लगा बेटी का नेमप्लेट

एक शख्स के लिए उसकी लाइफ का सबसे अमेजिंग मोमेंट उसका पिता बनना होता है। जब पिता अपने बच्चे को अपनी गोद में लेता है, तब उसे इस दुनिया की खूबसूरती और एक महिला की ताकत का अंदाजा होता है। जब एक लड़का बेटा, भाई, पति से एक पिता बनता है, तो उसकी जिंदगी एकदम बदल जाती है। वह मेच्योर हो जाता है, अपनी जिम्मेदारियों को समझता है और अपना फ्री टाइम अपने बच्चों के साथ गुजारना पसंद करता है। इन दिनों इस वंडरफुर फेज से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) गुजर रहे हैं।

विराट कोहली ने साल 2017 में अपनी ड्रीम गर्ल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग ग्रैंड तरीक से इटली में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद यानी 11 जनवरी 2021 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहली बार माता-पिता बनने का एहसास किया। इस दिन उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने वामिका (Vamika) रखा है। बेटी के जन्म के बाद से ही विराट कोहली अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी फैमिली को दे रहे हैं। यहां तक कि, विराट अपने प्रोफेशनल टूर पर भी वाइफ अनुष्का और बेटी वामिका को साथ लेकर पहुंचे हैं। (ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने बहन सोहा व जीजू कुणाल खेमू की शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, कहा- 'असली पल')

दरअसल, विराट कोहली इन दिनों अपनी टीम के साथ इंग्लैंड सीरीज में काफी व्यस्त हैं। ये मैच अहमदाबाद में होना है। इस सीरीज के लिए विराट अपनी वाइफ अनुष्का और बेटी वामिका को लेकर अहमदाबाद पहुंचे हैं। इसमें खास बात ये है कि जिस होटल में विराट कोहली अपनी फैमिली के साथ रुके हैं, वहां होटल स्टाफ ने उन्हें घर जैसा महसूस कराने के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट दिया है। होटल रूम में नंबर प्लेट को स्टाफ ने विराट, अनुष्का और उनकी बेटी वामिका के नेम प्लेट से बदल दिया है। उनके नेम प्लेट में टॉप पर कपल की बेटी वामिका, दूसरे पर अनुष्का और आखिरी में विराट का नाम लिखा है। इस दौरान रूम के आउट डोर पर घर का स्ट्रक्चर बना है, जिसमें लिखा है, ‘होम स्वीट होम’।

11 मार्च 2021 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लाडली बेटी वामिका दो महीने की हो गई हैं। इस स्पेशल मोमेंट को कपल ने घर पर सेलिब्रेट किया था, जिसकी झलक अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में एक रेनबो केक की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो पर अनुष्का ने लिखा था, ‘हमको हैप्पी 2 मंथ।’ (ये भी पढ़ें- अमृता राव के पति RJ अनमोल ने बेटे वीर की पहली तस्वीर की शेयर, लिखा प्यारा कैप्शन)

वहीं, इस स्पेशल डे पर विराट ने भी अपनी वाइफ अनुष्का को किस करते हुए एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में विराट ने अपनी वाइफ को बाहों में ले रखा है और अनुष्का ब्लू व व्हाइट स्ट्रिप पायजामा सेट में स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में क्रिकेटर ने हार्ट की इमोजी बनाई थी।

इससे पहले, 8 मार्च 2021 को विराट ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ अनुष्का के संग बेटी वामिका की एक खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए विराट ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘एक बच्चे का जन्म होते देखना इंसान को महसूस होने वाला सबसे अविश्वसनीय और अमेजिंग एक्सपीरियंस है। इसको देखने के बाद आप महिला की सच्ची ताकत और उनकी दिव्यता को समझ पाते हैं और आपको पता चलता है कि भगवान ने उनके अंदर क्यूं एक जीवन बनाया। वो इसलिए क्योंकि वो हम पुरुषों से ज्यादा मजबूत हैं। मेरी जिंदगी की सबसे मजबूत, प्रखर और दयालु महिला को वीमेन डे की शुभकामनाएं और उसको भी जो अपनी मां की तरह बड़ी होने जा रही है। और साथ ही सभी अमेजिंग महिलाओं को वीमेन डे की शुभकामनाएं।’ (ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं कियारा आडवाणी! लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दिया संकेत)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि विराट कोहली अपनी लाडली बेटी वामिका के साथ वक्त बिताने का एक पल भी गंवाना नहीं चाहते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विराट, अनुष्का)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.