अनुष्का-विराट के तलाक वाली खबर के पीछे की सच्चाई? यहां जानें क्यों ट्रेंड हुआ #VirushkaDivorce

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी पर्सनल लाइफ से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल फिलहाल ​का ही देख लीजिए, सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात को अचानक देखते ही देखते #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा। आइए हम आपको बताते हैं इसकी सच्चाई।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुष्का-विराट के तलाक वाली खबर के पीछे की सच्चाई? यहां जानें क्यों ट्रेंड हुआ #VirushkaDivorce

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं उससे कहीं ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वजह ये है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी जो रचाई है। अब हाल फिलहाल ​का ही देख लीजिए, सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात को अचानक देखते ही देखते ट्विटर पर #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगा। आइए अब हम आपको इसके पीछे की सच्चाई के बारे में बताते हैं।

कैसे शुरू हुआ ट्रेंड

दरअसल, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक के कॉन्सेप्ट को कई लोगों ने खराब बताया है। इसे बैन करने की मांग करते हुए बीजेपी के एमएलए नंदकिशोर शर्मा ने ये तक कह दिया कि ऐसी सीरीज बनाने के लिए विराट को अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए। इस बात को हफ्ते भर भी नहीं हुए थे कि दोनों की शादी से पहले की एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सामने आई वायरल न्यूज फरवरी साल 2016 की थी जिसके बाद से ही ट्विटर पर #VirushkaDivorce ट्रेंड होने लगा। (ये भी पढ़ें: जब विराट कोहली ने अनुष्का संग खेला मैच, वीडियो में देखें कैसे अपने पति के लिए बॉलर बनी एक्ट्रेस)  

Anushka Sharma and Virat Kohli

जहां कुछ लोग इस बुरी खबर से सदमे में हैं वहीं, कुछ लोग मीम्स के जरिए मजे लेने में लगे हैं। इस तरह से विराट और अनुष्का को ट्रेंड किए जाने पर उनके फैंस ने समर्थन में लगातार कई ट्वीट किए हैं। हर एक ट्वीट में इस अफवाह पर भरोसा नहीं करने और इसपर रोक लगाने की मांग हो रही है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

यहां देखें मीम्स

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

Meme

बता दें कि भाजपा विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने 'पाताललोक' रिलीज होने के बाद से ही उसके विवादित सीन्स को देख अनुष्का शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। अनुष्का के खिलाफ उन्होंने मामला भी दर्ज कराया और फिर विराट कोहली से मांग की थी कि ''वो अनुष्का शर्मा तलाक दे दें क्योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और सच्चे देशभक्त हैं।'' ऐसे में कहा जा रहा है कि ये शरारत कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा की गई है, जोकि बिना सच्चाई जाने उस पर अपना पक्ष रखने लगते हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

Virat Kohli and Anushka Sharma

हालांकि ये फेक न्यूज है क्योंकि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरफ से तलाक की ऐसी कोई बात नहीं कही गई है। फिलहाल, लॉकडाउन के चलते अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.