अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी को पूरे हुए दो साल, प्यार भरे मैसेज के साथ किया एक-दूसरे को विश

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी की दूसरी सालगिरह है। ऐसे खास मौके पर देखते हैं कपल की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी को पूरे हुए दो साल, प्यार भरे मैसेज के साथ किया एक-दूसरे को विश

वैसे तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का प्यार किसी से छिपा नहीं है। वहीं जब बात एक-दूसरे की हिम्मत और सहारा बनने की आ जाए तो भी विरूष्का की जोड़ी किसी से कम नहीं है। विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को देखकर तो आजकल यही लगता है कि दोनों की हालत प्यार में पड़े नए आशिकों की तरह हो गई हैं। जो न तो एक-दूसरे के बिना रह सकते हैं और ना ही एक दूसरे से दूर। तभी तो जहां-जहां विराट कोहली का बल्ला वहां-वहां अनुष्का शर्मा की बॉल। खैर, अपनी शादी का भरपूर मजा उठा रहे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर साल 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी में सिर्फ दोनों परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं दोनों को देखकर मानों आज भी ऐसा लगता हैं कि ये कल ही की तो बात हैं जब अनुष्का और विराट ने एक-दूसरे का हाथ थामा था। लेकिन दोनों की शादी को कब दो साल बीत गए पता ही नहीं चला। (ये भी पढ़ें: सगाई की अंगूठी से जुड़ा है शादीशुदा जिंदगी का ये राज, आपकी है ऐसी रिंग तो हो जाइए सावधान)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कतराते नहीं हैं और अपने-अपने क्षेत्र में सफलता हासिल करने का श्रेय एक-दूसरे को देते हैं। वहीं अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट-अनुष्का (Virat-Anushka Wedding Anniversary) ने फैंस के साथ अपनी शादी की खास तस्वीरों को शेयर किया है। अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की तारीफ करते हुए लिखा, प्यार के बारे में बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक है और वास्तव में मैं धन्य हूं कि मुझे आप मिले। 

वहीं विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, वास्तव में ये केवल प्रेम है और कुछ नहीं। और जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति से मिलवाता हैं जो आपको यह महसूस करता है कि हर रोज आपके पास सिर्फ प्यार ही प्यार हैं तो इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता। (ये भी पढ़ें: श्वेता बसु ने शादी की पहली सालगिरह से पहले तोड़ा अपना रिश्ता, इस वजह से ले रही हैं पति से तलाक)

विराट और अनुष्का साल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक एड की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। पहले तो दोनों अच्छे दोस्त बने फिर कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। दोनों के लव अफेयर के चर्चे तब सुर्खियों में आए जब मैच की पिच पर विराट के साथ-साथ अनुष्का शर्मा को भी स्पॉट किया जाने लगा। शादी से पहले दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन कभी इनकार भी नहीं किया। एक समय ऐसा भी आया जब विराट और टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का शर्मा को ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। लेकिन विराट कोहली उस समय भी अनुष्का के साथ डटकर खड़े रहे।

विराट कोहली ने आगे कहा, ‘जब मैं अनुष्का से पहली बार मिला तो मैं बहुत नर्वस था। उनसे मिलते ही मैंने एक जोक सुना दिया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मुझे लगा कि मैं फनी दिखूंगा। मैंने कुछ ऐसा कहा जो मुझे नहीं कहना चाहिए था। अनुष्का की हाइट अच्छी है और उन्होंने हील पहनी थीं और वो मुझसे ज्यादा लंबी लग रही थीं। मैंने अपनी हाइट को लेकर एक बुरा जोक मार दिया। मैंने कहा कि क्या आपको इससे ऊंची हील्स नहीं मिलीं। फिर अनुष्का ने कहा- एक्सक्यूज मी। मैंने कहा कि मैं मजाक कर रहा था। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान कुछ इस अंदाज में संभालते दिखे गौरी का गाउन, वीडियो देख फैंस ने कहा- आप ही हैं असली किंग)

ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का इस तरह से प्यारा और क्यूट अंदाज देखने मिला हो। इससे पहले भी ये दोनों कई मौकों पर अपनी ऐसी ही केमिस्ट्री के चलते तारीफें पा चुके हैं। हमारी तरफ से भी अनुष्का और विराट को उनकी शादी की दूसरी सालगिरह पर ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.