विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी बेटी के जन्म के बाद अपना ट्विटर बायो बदल लिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता

कहते हैं कि जब एक पुरुष एक पिता बनता है, तो उसके अंदर कई सारे बदलाव आ जाते हैं। वो खुद को काफी जिम्मेदार महसूस करने लगता है और उसकी पूरी दुनिया अपनी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमने लगती है। कुछ ऐसा ही अनुभव इंडियन क्रिकेटर व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति विराट कोहली (Virat Kohli) एक बेटी का पिता बनने के बाद कर रहे हैं। अपनी नन्ही परी के जन्म के बाद उनकी लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आए हैं, जिसके बाद एक बदलाव क्रिकेटर ने अपनी ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पर भी किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, विराट ने एक पोस्ट के जरिए 11 जनवरी 2021 को अपने पिता बनने की जानकारी फैंस को दी थी। इस पोस्ट में लिखा था, “हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।" इसके कैप्शन में विराट ने ब्लैक हार्ट की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: अम्मी शर्मिला टैगोर की शादी की अनदेखी फोटो बेटी सबा अली खान ने की शेयर, लिखा- 'दो महान लोग')

अब आपको बताते हैं कि विराट ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर क्या बदलाव किए हैं। दरअसल, क्रिकेटर ने अपना ट्विटर का बायो अपनी बेबी गर्ल के जन्म लेने के बाद से चेंज कर दिया है। अब अगर आप उनके ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पर जाएंगे, तो उसके बायो में ‘एक प्राउड हसबैंड और पिता’ लिखा हुआ पाएंगे।

बेटी को लेकर प्रोटेक्टिव हैं ‘विरुष्का’

विराट और अनुष्का अपनी बेटी को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। बेटी की फोटो न लेने की रिक्वेस्ट करते हुए कपल ने पैपराजी को लग्जरी गिफ्ट हैंपर्स के साथ एक नोट भी भेजा था। मीडिया को दिए गए नोट में कपल ने लिखा था, “हाय, शुक्रिया इन सालों में हमें इतना सारा प्यार देने के लिए। हम आपके साथ इस ओकेजन को सेलिब्रेट करके बहुत खुश हैं। बतौर पेरेंट्स, हमारे पास आप से एक सिंपल रिक्वेस्ट है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपकी हेल्प और सपोर्ट की जरूरत है।” (ये भी पढ़ें: रेखा से जुड़े सवाल पर भड़क गए थे अमिताभ बच्चन, पत्नी जया को सबके सामने कह डाली थी ये बात)

पैटरनिटी लीव पर हैं विराट

विराट अभी मौजूदा समय में कुछ दिनों के लिए क्रिकेट से दूर हैं और अपनी फैमिली पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए क्रिकेटर ने पैटरनिटी लीव ली हुई है। इससे पहले, उन्होंने ‘ESPN’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं चाहता हूं कि मेरे करियर का फ्लैश घर पर न दिखे। मैं अपने घर में कोई ट्रॉफी, उपलब्धियां अपने बच्चों के बड़े होने के दौरान नहीं चाहता हूं।”

वहीं, अपने तीसरे ट्राईमेस्टर में अनुष्का अपने डेली रूटीन की एक्टिविटी लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते देखी गई थीं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में डायट से लेकर अपने फिटनेस रूटीन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ ही, ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में वो मैटरनिटी ब्रेक के बाद अपने काम के बारे में बात करती हुई भी नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो मां बनने को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतना ही उत्सुक वो काम पर वापस लौटने को लेकर भी हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा था, 'मैं मां बनने के कुछ दिन बाद ही शूटिंग सेट पर वापसी करूंगी। मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि बना लूं, जिससे मैं अपने बच्चे, घर और काम के बीच में पूरा सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी काम करती रहूंगी, क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बहुत खुशी मिलती है।’ (ये भी पढ़ें: रमेश सिप्पी ने महाभारत की 'गंगा' से की थी दूसरी शादी, किरण जुनेजा के लिए दिया था पहली पत्नी को तलाक)

फिलहाल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अपनी बेबी गर्ल के साथ एक हैप्पी फैमिली टाइम गुजार रहे हैं। तो आपको विराट का नया ट्विटर बायो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-virat.kohli
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.