विराट कोहली ने मैच के बीच बेटी वामिका और वाइफ अनुष्का को दी फ्लाइंग किस, वायरल हो रहा वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने बीते IPL मैच में खेले गए हाफ सेंचुरी को अपनी बेटी वामिका कोहली को डेडिकेट किया, जिसका वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विराट कोहली ने मैच के बीच बेटी वामिका और वाइफ अनुष्का को दी फ्लाइंग किस, वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने लाखों-करोड़ों फैंस के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। विराट और अनुष्का न केवल प्रोफेशनली लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, बल्कि दोनों एक लविंग कपल और लविंग पेरेंट्स भी हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स का 22 अप्रैल 2021 को वानखेड़े स्टेडियम में मैच था, जिस पर बैंगलोर की टीम ने जीत हासिल की। RCB ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 21 गेंदों पर काफी आराम से एक सेंचुरी बना दी। विराट कोहली और देवदत्त पाडिकल ने बिना विकेट के लगातार 72 रन बनाए। ऐसा करने के बाद कोहली आईपीएल के इतिहास में 6,000 से अधिक टूर्नामेंट रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। हालांकि, इस बीच विराट कोहली का रिएक्शन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना। (ये भी पढ़ें- दिशा परमार संग रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, वीडियो शेयर कर 'मधान्या' के लिए सभी को कहा शुक्रिया)

दरअसल, विराट कोहली ने हाफ सेंचुरी अपनी बेटी वामिका को डेडिकेट किया। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स पर जीत और हाफ सेंचुरी बनाने के बाद बेबी जेस्चर के जरिए जाहिर किया कि, ये शानदार खेल उन्होंने अपनी बेटी वामिका को डेडिकेट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, विराट अपना बल्ला उठाते हैं और RCB समर्थक की ओर दिखाते हैं। इसके बाद वो अपनी लविंग वाइफ अनुष्का शर्मा को हवा में किस देते हैं और बेबी जेस्चर के जरिए वह कहते हैं कि, उन्होंने आज का प्रदर्शन अपनी बेटी को डेडिकेट किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इसके पहले, विराट और उनकी वाइफ अनुष्का को कोविड-19 के खतरे के बीच ट्रैवलिंग करने पर ट्रोल किया गया था। पिछले दिनों, चेन्नई से मुंबई रवाना होते हुए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान विराट आरसीबी की टीशर्ट पहने हुए नजर आए, वहीं सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स पहने अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को अपने सीने से लगाए हुए दिखाई दीं। एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो शेयर किया था। (ये भी पढ़ें- सुनिधि चौहान ने पति हितेश सोनिक संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम खुश हैं')

इस वीडियो पर यूजर्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कोरोना के बीच सफर करने पर जमकर ट्रोल करते नजर आए थे। एक यूजर ने लिखा था, 'लेकिन इस कोविड काल में इन्हें अपनी पत्नी के साथ निकलने की क्या जरूरत थी। घर में रहो स्वस्थ रहो।' ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने विराट-अनुष्का को तमाम तरीके की बातें कहीं थीं। यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट्स।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। वहीं, अब शादी के 3 साल बाद दोनों एक नन्ही परी के माता-पिता बन गए हैं। वहीं, अब कपल अपनी नन्ही परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। (ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल संग शादी के बंधन में बंधीं ज्वाला गुट्टा, देखें वेडिंग फोटोज)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि विराट कोहली अपनी लाडली बेटी वामिका से बहुत प्यार करते हैं। तो आपको विराट का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- Virat Kohli, Sushruth Reddy)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.