विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, वीडियो के जरिए दिखाई झलक

हाल ही में, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने महान दिवंगत गायक-एक्टर किशोर कुमार के बंगले में खोले गए रेस्टोरेंट की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, वीडियो के जरिए दिखाई झलक

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। 'किंग कोहली' के रूप में प्रसिद्ध दाएं हाथ के बल्लेबाज न केवल अपने खेल के प्रति समर्पित हैं, बल्कि बिजनेस के प्रति भी उनका खासा रुझान है। दरअसल, उन्होंने महान दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार (Kishore Kumar) का बंगला एक रेस्तरां खोलने के लिए किराए पर लिया है। हाल ही में, क्रिकेटर ने अपने इस नए रेस्तरां का वर्चुअल टूर भी करवाया है।

VIRAT KOHLI

क्रिकेट की दुनिया में अपनी भागीदारी के अलावा, विराट कोहली रेस्ट्रो-बार, 'वन 8 कम्यून' की एक सीरीज के भी मालिक हैं। क्रिकेटर ने अपने अगले रेस्तरां को खोलने के लिए दिग्गज दिवंगत गायक-एक्टर किशोर कुमार के मुंबई के जुहू वाले बंगले 'गौरी कुंज' के एक हिस्से को किराए पर लिया है। अपने रेस्तरां बिजनेस का एक नया आउटलेट शुरू करने की खबरों के बीच उन्होंने 'वन 8 कम्यून' के इंस्टाग्राम बायो को भी बदलवा दिया है। जो कुछ इस तरह से है, "जुहू, मुंबई #ComingSoon।"

VIRAT KOHLI

अब, विराट कोहली ने आखिरकार अपने फैंस को अपने 'वन8 कम्यून' की एक झलक दिखाई है। 'वन8 कम्यून' के आधिकारिक चैनल पर साझा किए गए एक यूट्यूब वीडियो में, हम फेमस टीवी होस्ट मनीष पॉल को महान गायक किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' के बाहर खड़े देख सकते हैं। फिर वह अंदर जाते हैं और हमें बंगले के अंदर का व्यू देखने को मिलता है, जो काफी फ्रेश और यूनिक तरह से बनाया गया है। मनीष इसके लिए विराट को बधाई भी देते हैं। इसके बाद विराट, मनीष को अपने रेस्तरां का एक टूर भी करवाते हैं।

(ये भी पढ़ें- काजोल-रानी-तनीषा ने खेला सिंदूर, पारंपरिक बंगाली साड़ी में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेसेस)

जब मनीष, विराट से पूछते हैं कि आखिर उन्होंने किशोर कुमार के पुराने बंगले को क्यों चुना? इस बारे में बात करते हुए कहते हैं कि वह हमेशा से किशोर कुमार से प्रभावित रहे हैं। वैसे, कहने की जरूरत नहीं है कि विराट ने इस जगह को एकदम फ्रेश लुक दिया है। उनके इस रेस्टोरेंट को काफी शानदार तरीके से डेकोरेट किया गया है। यहां की लाइट, माहौल और डेकोरेशन वाकई बड़ा सुकून देती है। ये दिखने में काफी सुंदर है।

MANIESH PAUL

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

(ये भी पढ़ें- क्या धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलगाव के 9 महीने बाद कर ली सुलह? फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

वीडियो के एक पार्ट में, विराट कोहली और मनीष पॉल को कुछ टेस्टी डिशेज के साथ भी देखा जा सकता है। इस दौरान, विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका के साथ पेरिस की हालिया यात्रा के दौरान अपने सबसे खराब भोजन के अनुभव को याद किया और बताया कि उनके पास खाने के लिए ज्यादा ऑप्शन नहीं थे। उन्होंने कहा, "अगर मैं किसी प्रोजेक्ट से जुड़ा हूं, तो मुझे निवेश करने की जरूरत है। यहां भोजन की गुणवत्ता 'खुद के लिए बोलती है'। पेरिस की हमारी हाल की यात्रा में मुझे खाने का सबसे बुरा अनुभव हुआ। शाकाहारियों के लिए जो एक बुरे सपने जैसा था, उनके पास ज्यादा ऑप्शन नहीं थे।”

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 16: कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के साथ 'कैट-फाइट' पर कही ये बात)

फिलहाल, आपको विराट के रेस्टोरेंट का ये वर्चअल टूर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.