विराट कोहली की बहन भावना ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट, भतीजी वामिका पर किया पोस्ट हुआ था वायरल

बीते दिनों, क्रिकेटर विराट कोहली की बहन भावना कोहली ने फैंस को बताया था कि, उनकी भतीजी वामिकी कैसी दिखती हैं? वहीं, अब उन्होंने अपने स्टेटमेंट पर सफाई देते हुए 'विरुष्का' फैंस से एक रिक्वेस्ट की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

विराट कोहली की बहन भावना ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट, भतीजी वामिका पर किया पोस्ट हुआ था वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी लाडली बेटी वामिका का चेहरा अब तक फैंस को नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस स्टार कपल की नन्ही बेटी का चेहरा देखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों, फैंस ने विराट कोहली की बहन भावना कोहली (Bhawna Kohli) से वामिका के बारे में सवाल किया था, जिसके जवाब में बुआ भावना ने बताया था कि, वामिका परी की तरह देखती हैं। भावना कोहली का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। हाल ही में, भावना ने सामने आकर लोगों से वामिका की प्राइवेसी को बनाए रखने की रिक्वेस्ट करते हुए अपने स्टेटमेंट पर सफाई दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

virat kohli sister

पहले आप ये जान लीजिए कि, बीते दिन भावना कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था, जिसमें एक यूजर ने भावना से उनकी लाडली भतीजी वामिका के बारे में सवाल किया था। फैन ने पूछा था कि, ‘क्या आप वामिका से मिली हैं। वह विराट और अनुष्का में किसकी तरह दिखती हैं।’ इस सवाल के जवाब में विराट कोहली की बहन ने लिखा था, ‘हम मिले हैं और वह एक एंजेल की तरह हैं।’ इसके साथ ही भावना ने अपने जवाब के साथ प्यारा इमोजी भी शेयर किया था। वहीं, अब अपने इस जवाब पर भावना कोहली ने एक पोस्ट शेयर किया है।

(ये भी पढ़ें: 'शिकारी' के लुक में दिखी माधुरी दीक्षित की फैमिली, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो)

virat kohli sister post

आइए अब आपको भावना कोहली का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, भावना कोहली ने 13 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सभी से रिक्वेस्ट की है, कि वह विराट और अनुष्का के प्राइवेसी वाले फैसले की रिस्पेक्ट करें। भावना ने लिखा है, ‘दोस्तों विराट और अनुष्का पहले ही मीडिया से वामिका की तस्वीरों से परहेज करने का अनुरोध कर चुके हैं। कृपया आप किसी भी समाचार को प्रोत्साहित या मनोरंजन न करें, जिसमें ये सुझाव दिया गया कि, मैंने बताया है कि वह कैसी दिखती हैं। मैं उनके फैसले का पूरी तरह सम्मान करती हूं और खुद ऐसा नहीं करूंगी।’

(ये भी पढ़ें: निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा को कर रहे हैं बेहद मिस, याद में शेयर किया रोमांटिक पोस्ट)

bhawna kohli

इससे पहले, विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैंस से बातचीत करने के लिए ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था। इस दौरान एक यूजर ने क्रिकेटर की बेटी वामिका के बारे में सवाल किया था। यूजर ने पूछा था, ‘वामिका का अर्थ क्या होता है, वो कैसी है? क्या हम उसकी एक झलक देख सकते हैं प्लीज।’ इस पर विराट ने बताया था कि, उन्होंने और उनकी वाइफ ने अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर एक्सपोज न करने का फैसला किया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए लिखा था, ‘वामिका मां दुर्गा का एक दूसरा नाम है। नहीं, हमने बतौर एक कपल फैसला किया है कि हम तब तक अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक उसे सोशल मीडिया क्या है? उसकी समझ नहीं हो जाती और तब वो अपनी चॉइस खुद ले सकती है।’

(ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने वाइफ किरण खेर के बर्थडे पर लिखा स्पेशल नोट, शेयर की कई सारी तस्वीरें)

virat kohli on vamika

जानकारी के लिए बता दें कि, विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। टीम इंडिया का ये दौरा लगभग 4 महीने का है, ऐसे में बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ ले जाने की परमिशन दी है। इसी वजह से विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और लाडली बेटी वामिका भी इंग्लैंड गई हैं, जो 4 महीने तक वहीं रहने वाली हैं।

virat kohli wife

फिलहाल, अब ऐसा लग रहा है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका का चेहरा और उससे जुड़ी जानकारी मीडिया के सामने लाने में बिल्कुल भी मूड में नहीं हैं। तो आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ये फैसला कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.