विराट कोहली ने बताई अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट, इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की डिलीवरी डेट सामने आई है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

विराट कोहली ने बताई अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट, इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो इन चीजों के अलावा एक और चीज के लिए काफी चर्चा में हैं और वो है उनकी प्रेग्नेंसी। अनुष्का अपनी बेबी बंप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जिन्हें फैंस अपना काफी प्यार दे रहे हैं। इन सबके बीच अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट सामने आई है, और ये तारीख उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बताई है।

Virat Kohli and Anushka Sharma

अनुष्का किस दिन अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, इसके बारे में बताएं। इससे पहले आपको विरुष्का की एक रोमांटिक तस्वीर दिखाते हैं, जिसे 18 अक्टूबर 2020 को विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन दिनों 'आईपीएल-2020' के लिए विराट कोहली यूएई में हैं, लेकिन इस मौके पर वो अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ उनकी जीवन संगिनी अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। क्रिकेट मैच के बाद थोड़ा रिलैक्स होने के लिए ये कपल पूल में गया, जहां कपल ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। (ये भी पढ़ें: ससुराल और मायके में कैसे रहेंगी नेहा कक्कड़, सिंगर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

किसने किया इस तस्वीर को क्लिक?

विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में विरुष्का एक पूल में हैं, जहां वो रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फोटो में पीछे एक खूबसूरत बिल्डिंग है, और ये तस्वीर सनसैट के समय की है। कुल मिलाकर इस फोटो को परफेक्ट पिक्चर कहा जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फोटो किसने क्लिक की है? अगर नहीं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्यारी तस्वीर को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्लिक किया है। विराट ने कैप्शन में इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए डिविलियर्स को क्रेडिट देते हुए लिखा है, 'फोटो क्रेडिट- एबी डिविलियर्स।' इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 4.3 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। अब जानते हैं कि आखिर अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट क्या है?

इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं अनुष्का  

दरअसल, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने 18 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ये कपल अपने फेस को अलग सा बनाकर कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में लिखा गया है, 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने बताया कि वो ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि उनके बच्चे का जन्म 10 नवंबर को हो जाएगा।' (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर व उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने संजय कपूर को विश किया बर्थडे, शेयर की ये फोटोज)

2 मिनट बाद डिलीट कर दिया गया पोस्ट

इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस इसको लाइक करने लगे थे, साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी इस फोटो पर दे रहे थे। यही नहीं, 2 मिनट के अंदर इस पोस्ट को 1600 से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके थे, लेकिन इसके बाद इस पोस्ट को हटा दिया गया। ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है कि अनुष्का 10 नवंबर को बच्चे को जन्म देंगी, ये तो कपल की तरफ से कोई बयान सामने आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

फिर से दिखा अनुष्का का बेबी बंप

17 अक्टूबर 2020 को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' और 'राजस्थान रॉयल्स' के बीच जबरदस्त मैच खेला गया था। इस दौरान अनुष्का शर्मा और धनश्री वर्मा (युजवेंद्र चहल की मंगेतर) अपने-अपने पार्टनर्स को चीयर करने पहुंची थीं। यहीं दोनों की मुलाकात हुई, तो धनश्री ने अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अनुष्का के साथ ली गई फोटो में जहां धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लॉरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई अन्य क्रिकेटर्स नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी के चेहरे पर प्यारी मुस्कान दिख रही है। इसे शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा था, 'हैप्पी लोग... मैं अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हे शेयर कर रही हूं, टीम को बधाइयां।' (ये भी पढ़ें: कपूर खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, रणबीर से पहले तारा सुतारिया संग आदर जैन की होगी शादी!)

पीएम मोदी भी दे चुके हैं बधाई

अगस्त 2020 में विरुष्का की तरफ से जानकारी दी गई थी कि वो जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके बाद से ही कपल को देश-विदेश से बधाई संदेश आए। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी थी। दरअसल, 17 सितंबर 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर उन्हें अलग-अलग क्षेत्रों के जाने-माने चेहरों ने बर्थडे विश किया था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। 'चीकू' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, 'देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।'

पीएम मोदी ने विराट कोहली के इस बधाई संदेश का जवाब देते हुए लिखा था कि, मुझे यकीन है कि आप दोनों बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे।

फिलहाल, विराट और अनुष्का के घर में शादी के 3 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है। ऐसे में कपल के अलावा उनके फैंस को भी नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी और विराट कोहली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.