विराट कोहली ने केरल में टी20 मैच के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को किया वीडियो कॉल, खुश हुए फैंस

पॉपुलर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रोमांटिक पल अक्सर हमें सरप्राइज देते हैं। हाल ही में, इसका एक नजारा देखने को मिला है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विराट कोहली ने केरल में टी20 मैच के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को किया वीडियो कॉल, खुश हुए फैंस

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली (Virat Kohli) ग्लैमर की दुनिया के फेमस कपल हैं। दोनों अपने रोमांस और सार्वजनिक उपस्थिति से हमारा दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विराट और अनुष्का का एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान नए कपल को प्रेरणा देता है।

Anushka Sharma with Virat Kohli

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा के बर्थडे पर स्वर्ण मंदिर के किए दर्शन, BSF जवानों से भी की मुलाकात)

खैर, विराट और अनुष्का न केवल कपल गोल्स देते हैं, बल्कि अपनी बच्ची वामिका के लिए प्यार करने वाले माता-पिता भी हैं। दोनों ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी वामिका शर्मा कोहली के आगमन के साथ पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। तब से, बिंदास माता-पिता एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहे हैं और वामिका की प्राइवेसी सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

Anushka

हाल ही में हमें एक वीडियो मिला, जिसमें विराट कोहली अपने अन्य साथियों के साथ एक बस में बैठे थे और उनके दीवाने प्रशंसक उनके लिए चीयर कर रहे थे। विराट खिड़की वाली सीट के पास बैठे थे, वह अपने फोन पर व्यस्त नजर आ रहे थे। हालांकि, जब बस रुकी तो विराट ने खिड़की से बाहर देखा और भीड़ की ओर अपने मोबाइल की स्क्रीन घुमा दी। हम देख सकते थे कि विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर थे। सुपर-क्यूट पल उनके विशाल फैनबेस को खुश करने के लिए पर्याप्त था और इसने हमारे दिलों को पिघला दिया। यहां देखें इसकी झलक।

(ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: आलीशान घर से लग्जरी कारों तक, अरबों की मालकिन हैं एक्ट्रेस)

इस बीच, अनुष्का शर्मा अपने लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वह वर्तमान में अपनी फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग कर रही हैं। 'एफटीबी ऑन द रोड' के एक एपिसोड में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का की भूमिका के लिए गहन अभ्यास के बारे में बात की थी और फिल्म के प्रति समर्पण के लिए उनकी प्रशंसा की थी। अनुष्का के लिए उनका सम्मान कैसे बढ़ा है? इस बारे में बात करते हुए प्यारे पति ने कहा था, ''मेरे लिए, एक फिल्म सिर्फ तीन घंटे देखने के बारे में थी। फिर मैंने अनुष्का को फिल्म के लिए ट्रेनिंग करते देखा और फिर मेरा सम्मान उनके लिए बढ़ गया। वह इस प्रक्रिया को चुनौतीपूर्ण मान रही हैं। यह पहली बार है, जब वह ऐसा काम कर रही हैं और वह भी गेंदबाजी सीखकर।''

Virat Kohli

8 सितंबर 2022 को विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में अपना 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक पूरा किया था और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हालांकि, जीत के बाद विराट के भाषण ने फैंस को खुश कर दिया था, क्योंकि क्रिकेटर ने अपनी उपलब्धि अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका शर्मा कोहली को समर्पित कर दी थी। इतना ही नहीं, विराट की पत्नी अनुष्का भी उनके लिए चीयरलीडर बनीं और उनकी जमकर तारीफ की थी। अपने इंस्टा हैंडल से बिंदास पत्नी ने मैच से अपने पति की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, ''हमेशा आपके साथ किसी भी और हर चीज के माध्यम से।''

anushka

anushka

anushka

(ये भी पढ़ें- इनाया नौमी खेमू ने बटरफ्लाई थीम बर्थडे बैश में पहनी प्रिंसेस फ्रॉक, काटा हार्ट शेप का केक)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.