विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ पहाड़ों पर बनाना चाहते हैं एक घर

हाल ही में, इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने जाहिर किया है कि, वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली के साथ पहाड़ों के बीच एक घर बनाना चाहते हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ पहाड़ों पर बनाना चाहते हैं एक घर

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं। अपने शानदार खेल के अलावा विराट कोहली अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। यही नहीं, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं।

Virat Kohli with wife Anushka Sharma

मालूम हो कि, ये 11 दिसंबर 2017 था, जब विराट कोहली ने आखिरकार अपनी लेडीलव अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक शैंपू ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी और इसके कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। कपल ने लंबी डेटिंग के बाद इटली में गुपचुप शादी रचाई और 11 जनवरी 2021 को दोनों पहली बार माता-पिता बने। उनकी बेटी वामिका कोहली की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, हालांकि अनुष्का और विराट अपनी लाडली को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं।

(ये भी पढ़ें- कंगना रनौत इस वजह से नहीं कर पा रही हैं शादी, इंटरव्यू में अफवाहों को लेकर किया खुलासा)

Virat Kohli with wife Anushka Sharma and Daughter

क्रिकेट का मैदान हो या फिर कोई इंटरव्यू, विराट कोहली ने हमेशा अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली का जिक्र किया है। हाल ही में, दानिश सैत के साथ एक इंटरव्यू में विराट ने आजादी के मायने बयां किए। कई क्रिकेटर्स ने ड्रॉइंग बनाई और अपनी भावनाओं को जाहिर किया। इस बीच विराट कोहली ने ड्रॉइंग में अपनी पत्नी अनुष्का और उनकी बेटी वामिका के साथ पहाड़ों के बीच एक घर बनाया था।

Virat Kohli with wife Anushka Sharma

यही नहीं, विराट कोहली ने अपनी ड्रॉइंग को दिखाते हुए ये भी बयां किया कि, वह वास्तव में अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ पहाड़ों पर एक घर बनाना चाहते हैं। क्रिकेटर ने ड्रॉइंग के जरिए अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा, “वो हम हैं.. हम तीन। वह घर कहीं पहाड़ियों में है, एक धारा बह रही है।”

Virat Kohli with making drawing

11 मई 2022 को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने पति विराट कोहली के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था, जो क्रिकेटर के एक इंटरव्यू के दौरान का था। इसके साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था, “यदि आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं, तो आप सदी के विशाल मजाक को याद कर सकते हैं।”

Anushka's Insta Story For Hubby Virat

(ये भी पढ़ें- यूट्यूबर ध्रुव राठी विदेशी पत्नी जूली से जल्द करेंगे दूसरी शादी, हल्दी रस्म की फोटोज आईं सामने)

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि, विराट कोहली का पहाड़ों पर घर बनाने का सपना जरूर पूरा होगा। वैसे, आपका उनकी इस चाहत पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.