वीरेंद्र सहवाग ने वाइफ आरती से इंग्लिश सीखने के लिए की थी शादी, कपिल शर्मा के शो में बताई मजेदार बात

कॉमेडियन कपिल शर्मा के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें बतौर गेस्ट नजर आए वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेटर्स की शादी से जुड़ी एक कॉमन बात बताई है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

वीरेंद्र सहवाग ने वाइफ आरती से इंग्लिश सीखने के लिए की थी शादी, कपिल शर्मा के शो में बताई मजेदार बात

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो सालों से अपने फैंस को एंटरटेन कर रहा है। इस शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटी जगत से जुड़े सितारे बतौर गेस्ट नजर आते हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा मजेदार गॉसिप करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, कपिल शर्मा के इस शो में कई बार क्रिकेटर्स भी शिरकत करते हैं। इस वीकेंड भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस हफ्ते क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) कपिल शर्मा के शो की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस दौरान सहवाग ने अपनी और कुछ क्रिकेटर्स की शादी से जुड़ी एक कॉमन बात बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

दरअसल, सोनी टीवी ने 25 सितंबर 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा ने सहवाग को याद दिलाते हुए कहा कि, उन्होंने पिछली बार बताया था कि, कुछ क्रिकेटर्स ने ऐसी लड़कियों से शादी की है, जिनकी वजह से उनकी इंग्लिश ठीक हुई है।

(ये भी पढ़ें: केएल राहुल से लेकर शुभमन गिल तक ये क्रिकेटर्स किसको कर रहे हैं डेट! जानें इसके बारे में)

kapil

वीडियो में कपिल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘वीरू भाई ने पिछली बार बड़ी मजेदार बात बताई थी। वे कहते कि, मैं, भज्जी (हरभजन सिंह) या युवी (युवराज सिंह) हम लोगों ने ऐसी लड़कियों से शादी की है, जिनकी वजह से हमारी इंग्लिश ठीक हुई है।’ कपिल की ये बात सुनकर सहवाग तुरंत कहते हैं कि, ‘इसमें कपिल पाजी का नाम भी शामिल है।’ सहवाग की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर शो का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

(ये भी पढ़ें: जब कपिल देव से भागकर शादी करने को तैयार थीं रोमी भाटिया, तो क्रिकेटर ने इस तरकीब से निकाला रास्ता)

बता दें कि, सहवाग अपनी बचपन की दोस्त आरती अहलावत संग साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने शादी से पहले तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और अब कपल अपने दोनों बेटों आर्यवीर व वेदांत के साथ खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहा है।

(ये भी पढ़ें: क्रिकेटर्स की अनोखी लव स्टोरी: किसी ने कजिन बहन तो किसी ने दोस्त की बीवी से की है शादी)

sehvag

वहीं, हरभजन सिंह की बात करें तो, उन्होंने साल 2015 में एक्ट्रेस गीता बसरा संग सात फेरे लिए थे। कपल ने हाल ही में, अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। इससे पहले, गीता बसरा ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम हिनाया है। युवराज ने भी हरभजन की तरह एक एक्ट्रेस से शादी की है। वह और हेज़ल कीच साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। आज के समय में दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

couples

फिलहाल, कपिल शर्मा के शो के इस प्रोमो से साफ है कि, इस वीकेंड का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। तो आपको ये प्रोमो वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.