वीरेंद्र सहवाग ने बेटे के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, पत्नी आरती सहवाग ने यूं किया रिएक्ट

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने बेटे आर्यवीर के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिस पर उनकी पत्नी आरती सहवाग (Aarti Sehwag) ने भी कमेंट किया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

वीरेंद्र सहवाग ने बेटे के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, पत्नी आरती सहवाग ने यूं किया रिएक्ट

भारतीय क्रिक्रेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अपनी बल्लेबाजी की तरह ही अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। 'वीरू' सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे आर्यवीर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर एक प्यारा सा मैसेज लिखा, उनके इस पोस्ट के नीचे उनकी वाइफ आरती सहवाग (Aarti Sehwag) ने भी स्वीट सा कमेंट किया। 

सहवाग ने बड़े बेटे आर्यवीर के साथ शेयर की क्यूट फोटो

14 सितंबर 2020 को वीरू पाजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे आर्यवीर के साथ एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा, "संतान कितनी ही बड़ी हो जाए... वो माता-पिता के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं। पुत्र आर्यवीर के साथ पुरानी याद।" इस क्यूट फोटो में सहवाग हेडफोंस लगाए हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि उनके बेटे आर्यवीर उन हेडफोंस से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग के इस पोस्ट पर उनकी वाइफ आरती सहवाग ने हार्ट के शेप वाली इमोजी बनाकर स्वीट कमेंट किया है।

 

महज़ 7 साल की उम्र में आरती को देख क्लीन बोल्ड हो गए थे सहवाग

विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग और उनकी बचपन की दोस्त आरती ने साल 2004 में 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। पूर्व भारतीय ओपनर, आरती को देखकर महज़ 7 साल की उम्र में क्लीन बोल्ड हो गए थे। दोनों के बीच 14 साल तक दोस्ती रही, जिसके बाद सहवाग ने 21 साल की उम्र में आरती के सामने शादी का प्रपोज़ल रख दिया और उन्होंने भी बिना वक्त गंवाए 'हां' बोल दिया था। (ये भी पढ़ें: सुजैन खान ने फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं रोती नहीं..', ऋतिक भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए खुद को)

जिस वक्त आरती ने सहवाग से शादी की, उस वक्त इस दिग्गज क्रिकेटर का विश्व क्रिकेट में डंका बजता था। उनकी गिनती दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ों में की जाती थी। आज अपनी शादी के 16 वर्ष बाद भी ये कपल खुशी-खुशी साथ रह रहा है। इतना ही नहीं सहवाग और आरती के दो बेटे हैं, जिसमें बड़े बेटे का नाम आर्यवीर है, तो वहीं उनके छोटे सुपुत्र का नाम वेदांत सहवाग है। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने खास अंदाज़ में किया विश, ट्विंकल खन्ना ने भी लिखा भावुक पोस्ट)

सोशल मीडिया पर फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं वीरू

क्रिकेट की पिच पर राज कर चुका ये विस्फोटक बल्लेबाज़, इन दिनों सोशल मीडिया पर भी विस्फोटक अंदाज़ में नज़र आता है। वीरेंद्र सहवाग अपने ट्वीट्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense of Humour) से सबका मनोरंजन करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: एकता कौल ने शेयर किया शादी का थ्रोबैक वीडियो, लिखा- 'हम खा पीकर शहीद हुए...')

बल्लेबाज़ी के वक्त गानें गुनगुनाया करते थे सहवाग

हालांकि, सहवाग का क्रिकेट के लिए प्यार अभी खत्म नहीं हुआ है, और वो भारतीय क्रिकेट टीम के मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में नज़र आते हैं। वहां भी अपने चुलबुले अंदाज़ से सहवाग सबको हंसाने का काम करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने इस बात का खुलासा किया था कि, जब वो मैदान पर बल्लेबाज़ी करने उतरते थे, तो उस वक्त गाने गुनगुनाया करते थे, जिससे दबाव सामने वाली टीम पर आ जाए। जिस कारण कई बार हाई-प्रेशर मैच में उन्हें अपने कप्तान सौरव गांगुली से डांट भी खानी पड़ी थी।  

अपने स्कूल के जरिए युवा हुनर को तराश रहे हैं सहवाग

वीरेंद्र सहवाह नजफगढ़ (हरियाणा) के रहने वाले हैं और यहीं पर 'सहवाग इंटरनेशनल स्कूल' चलाते हैं। इस स्कूल के जरिए वो अपने गांव और आस-पास के क्षेत्र के बच्चों का हुनर निखारकर उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। सहवाग के स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ सभी प्रकार के खेल का प्रशिक्षण भी दिया जाता है। यहां तक कि सहवाग खुद बच्चों को कई बार क्रिकेट की कोचिंग देते नज़र आते हैं।

फिलहाल, वीरेंद्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती सहवाग कोरोना वायरस महामारी के चलते अपने परिवार के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं, सहवाग लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए घर पर रहने की सलाह देते नज़र आ चुके हैं। तो आपको वीरेंद्र सहवाग द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.