तो क्या सचमुच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का हो गया ब्रेकअप, आखिर क्या है इस खबर की सच्चाई?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से मिले भी नहीं हैं तो आइये हम आपको देते हैं पूरी जानकारी।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो क्या सचमुच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का हो गया ब्रेकअप, आखिर क्या है इस खबर की सच्चाई?

चकाचौंध से भरी इंडस्ट्री बॉलीवुड में आए दिन बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां देखने-सुनने को मिल जाती हैं। कभी दो स्टार्स का नाम आपस में जुड़ जाता है तो कभी इनके रिश्ते टूटने की खबरें सामने आने लगती हैं। ये रिश्ते कितने दिन तक चलते हैं इसकी कोई गारंटी नहीं। हाल ही में एक ऐसे कपल के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं, जिसके बारे में जानकर आप शॉक्ड रह जाएंगे।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की। कुछ समय पहले तक इनकी शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन  अचानक इनके रिश्ते के टूटने की बात सामने आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये दोनों कुछ समय से एक-दूसरे से मिले भी नहीं हैं। इतना ही नहीं इन रिपोर्ट्स में ब्रेकअप की खबरें आने की वजह भी बताई जा रही हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा पर डिजाइनर्स ने लगाया था धोखा देने का आरोप, आकांक्षा पुरी ने बताई सच्चाई)

जानकारी के मुताबिक आलिया-रणबीर को लेकर बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही थीं कि दोनों फैमिलीज में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं दोनों से ही मीडिया आए दिन शादी को लेकर सवाल करती भी दिखाई दे जाती थी लेकिन, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं है। फिल्मीबीट जैसी कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के ब्रेकअप का दावा भी किया गया है। बताया जा रहा है कि ऐसी कई बातें हैं जो इनके ब्रेकअप की ओर इशारा कर रही हैं। इन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उड़ रही ब्रेकअप की खबरों की वजह आलिया भट्ट के जन्मदिन में रणबीर का ना होना बताया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बनाया बेटी संग टाइम स्पेंड करने का प्लान, कोरोना की वजह से बंद हुई है शो की शूटिंग)

 ये बताई जा रही ब्रेकअप की असली वजह

बता दें कि आलिया ने कोरोना वायरस के चलते 15 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन घर में ही करीबियों के साथ मनाया। इस दौरान उनकी फैमिली के साथ-साथ खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर मौजूद रहे। लेकिन, मुंबई में होने के बावजूद आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर नहीं पहुंचे। लेकिन उसके बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर उन्हें किस करते नजर आ रहे थे। उस फोटो में रणबीर और आलिया के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी थे। फोटो को नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। लेकिन अब खबरें ये हैं कि रणबीर तो आलिया की बर्थडे पार्टी में शामिल ही नहीं हुए। ऐसे में ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि वो फोटो आलिया के बर्थडे पार्टी के दौरान की थी या फिर किसी और दिन की। जब ये खबर सामने आई तो इन दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी तेज हो गईं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर शेयर की खास फोटोज, लिखा ये भावुक मैसेज)

बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास फिल्म 'गंगूबाई' भी है, इस फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।

हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसे में हम इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं करते हैं। तो आपको क्या लगता है कि इन दोनों की लव स्टोरी यहीं खत्म हो रही है या फिर ये सिर्फ अफवाह है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.