ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबर पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देकर कर दी थी लोगों की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों की तलाक की अफवाहें जोरों पर थीं और खुद अभिषेक ने इस पर खुलकर जवाब दिया था। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबर पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देकर कर दी थी लोगों की बोलती बंद

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हें देखकर लगता है कि भगवान ने इन्हें एक-दूसरे के लिए ही बनाया है, लेकिन बात जब एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Bachchan) की होती है, तो लगता है कि इनकी जोड़ी तो जैसे स्वर्ग से बनकर आई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के बीच तलाक की खबरें काफी चर्चा में थी। शायद नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, ये बात साल 2016 में ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' के प्रमोशन के दौरान की है। जब अभिषेक ने रिपोर्टर्स को कहा कि, 'आप इनकी (ऐश्वर्या) फोटो लो' और ऐश अपने पति का पीछा करते हुए मंच से नीचे उतर गई थी। इसके बाद अभिषेक के इस बयान ने कपल के बीच अलगाव और तलाक की अफवाहों को हवा दे दी थी। हालांकि, बाद में डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने इन अफवाहों पर कहा था, "मुझे पता है कि सच्चाई क्या है और मुझे पता है कि मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है। मैं किसी तीसरे पक्ष को मुझे और ऐश्वर्या को ये बताने की इजाजत नहीं देता हूं कि हमें अपने जीवन को कैसे हैंडल करना चाहिए। वो जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वो मुझसे कितना प्यार करती हैं।" (ये भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने की थी खुलकर अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ, सामने आया ये थ्रोबैक वीडियो)

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan

अभिषेक इस मुद्दे पर यही नहीं रुके थे, उन्होंने इस पर आगे कहा था, "अगर आप अपनी सुविधा के लिए किसी चीज की गलत व्याख्या करने जा रहे हैं, तो ये गलत है और मैं तो एक पब्लिक फीगर हूं और मैं हर समय मीडिया को खुश नहीं कर सकता। मेरी शादी और मेरा जीवन मीडिया के कहे अनुसार तय नहीं होने वाला है। इसलिए ये वास्तव में मेरे लिए कोई समस्या नहीं है।" (ये भी पढ़ें: पांच ऐसे मौके जब ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच दिखी कमाल की बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें)

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan

वहीं, इससे पहले जब ऐश्वर्या राय टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्म शो' में गई थी, तो कपिल ने उनसे पूछा था, "अभिषेक भाई से कभी कहा सुनी होती है?" इस पर ऐश्वर्या कहती हैं, "हां होती है।" इस पर कपिल पूछते हैं, "तो फिर पहले सॉरी कौन बोलता है?" इस पर ऐश्वर्या जवाब देती हैं, "हम ही बोलते हैं जी और जल्दी बोल देते हैं और खत्म कर लेते हैं बात।" इस पर कपिल मजाकिया ढंग में कहते हैं, "इतनी सुंदर वाइफ और सॉरी भी बोले, ये तो खुदा का कहर है", जिस पर ऐश्वर्या समेत वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

सास-बहू मिलकर अभिषेक की करती हैं जमकर खिंचाई

डीएनए के साथ साल 2015 के एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बॉन्डिंग के बारे में कहा था, "मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंग बनाकर रखते हैं और वो बंगाली में कुछ कहते रहते हैं। मॉम को इस भाषा का पता है क्योंकि वो बंगाली हैं और ऐश्वर्या ने फिल्म 'चोखेर बाली' में रितु दा (स्वर्गीय रितुपर्णो घोष) के साथ काम किया था। दोनों इस भाषा को काफी अच्छी तरह से बोल सकती हैं। इसलिए जब भी उन्हें मेरे खिलाफ टीम बनानी होती है, तो वो बंगाली भाषा में बात करना शुरू कर देती हैं।" (ये भी पढ़े: ये 10 परिवार कर रहे बॉलीवुड पर राज, सिखाते हैं असल जिंदगी में अपनों के सही मायने)

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी आराध्या के साथ बेहद खुश है और अपनी जिंदगी को खुलकर जी रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.