जब अजय देवगन के बेटे युग ने अपने पापा को जड़ दिया था थप्पड़? खुद एक्टर ने किया था खुलासा

एक बार एक इंटरव्यू में एक्टर अजय देवगन ने शेयर किया था कि कैसे उनके बेटे युग देवगन ने उनकी फिल्म 'गोलमाल अगेन' देखते समय उन्हें थप्पड़ मारा था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब अजय देवगन के बेटे युग ने अपने पापा को जड़ दिया था थप्पड़? खुद एक्टर ने किया था खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं। अजय देवगन बखूबी जानते हैं कि अपने फैंस के दिल में जगह कैसे बनानी है। अजय देवगन को एक मल्टी टैलेंटेड एक्टर के अलावा, एक बहुत ही केयरिंग हसबैंड और फादर के रूप में भी सराहा जाता है।

AJAY

अजय देवगन को बी-टाउन के बेस्ट फादर के रूप में भी जाना जाता है। अजय कभी भी लोगों को अपने पैरेंटिंग स्किल के टैलेंट से रूबरू कराने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अजय ने 24 फरवरी 1999 को काजोल के साथ शादी थी। तब से उन्होंने हमें हैप्पी मैरिड लाइफ जीने के तरीके के साथ कई कपल गोल्स दिए हैं। आखिर अजय-काजोल को क्यों करनी पड़ी थी गुपचुप तरीके से शादी? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Ajay Devgn, Kajol, Nysa Devgn And Yug Devgn

एक बार 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने अपने बेटे युग देवगन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की थी और शेयर किया था कि वह उनके साथ समय बिताना कितना पसंद करते हैं। अजय ने यह भी बताया था कि वह युग के साथ एक दोस्त जैसा बॉन्ड शेयर करते हैं। जब अजय से अपने बेटे के बारे में एक यादगार मेमोरी शेयर करने के लिए कहा गया, तो अजय ने उस समय को याद किया था, जब युग ने उनकी फिल्म 'गोलमाल अगेन' देखते समय उन्हें थप्पड़ मारा था। अजय ने खुलासा किया था कि जब फिल्म में परिणीति चोपड़ा के कैरेक्टर की डेथ हुई, तब यह सीन देखकर उनका बेटा युग रोने लगा था, जब अजय, उनकी पत्नी काजोल, उनकी बेटी न्यासा देवगन और परिवार के अन्य सदस्य ने युग को रोते देखा, तो वह हंसने लगे थे, इसके बाद जब अजय ने अपने बेटे से पूछा, 'क्या हुआ?',तो उसने अपने पिता को धीरे से थप्पड़ मारा और कहा कि उससे बात न करें।

ajay

अजय देवगन अपने बच्चों, युग देवगन और न्यासा देवगन के साथ रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बार-बार हमने उन्हें अपने बच्चों और खूबसूरत पत्नी काजोल के साथ छुट्टी पर जाते देखा है। 24 सितंबर 2021 को अजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे युग के साथ मालदीव वेकेशन की एक अनमोल तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में अजय और युग एक क्रूज पर बैठे हुए थे और डैडी अजय अपने बेटे को गले लगाते दिख रहे थे। इस फोटो के कैप्शन में अजय ने लिखा था कि वह युग के सेफ्टी जैकेट हैं।

ajay

खैर, इसमें कोई शक नहीं की अजय देवगन एक बहुत केयरिंग फादर हैं, जो अपने बच्चों युग और न्यासा की लाइफ को ब्राइट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। तो आप क्या सोचते हैं अजय के बारे में? हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.