नीता अंबानी ने बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन में देवर अनिल संग खेला था डांडिया, देखें वीडियो

हाल ही में, बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी अपने देवर अनिल संग डांडिया खेलती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

नीता अंबानी ने बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन में देवर अनिल संग खेला था डांडिया, देखें वीडियो

देश के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक अंबानी परिवार का हर फंक्शन हाई प्रोफाइल होता है। बात चाहे जन्मदिन पार्टी की हो या फिर किसी धार्मिक अनुष्ठान की, हर कार्यक्रम सुर्खियों में छा ही जाता है। हाल ही में, हमें बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी का एक थ्रोबैक वीडियो मिला, जिसमें नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने देवर अनिल अंबानी (Anil Ambani) के साथ डांडिया खेलती नजर आ रही हैं। 

isha ambani

आपको वह वीडियो दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को उद्योगपति आनंद पीरामल से हुई थी। ये शादी उस साल की सबसे हाई प्रोफाइल शादी थी। शादी के प्री-वेडिंग रस्मों का आयोजन राजस्थान के उदयपुर में किया गया था। 

isha

(ये भी पढ़ें- मुकेश-नीता अंबानी 27 मंजिला महल 'एंटीलिया' से पहले भाई अनिल की फैमिली संग रहते थे इस बिल्डिंग में)

हाल ही में, हमें इंस्टाग्राम स्क्रॉल करते हुए ईशा अंबानी के फैन पेज पर एक थ्रोबैक वीडियो मिला, जिसमें मुकेश अंबानी की पत्नी और बिजनेस वुमन नीता अंबानी अपने देवर अनिल अंबानी के साथ डांडिया खेलती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान का है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ''उदयपुर में ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग उत्सव में एक साथ डांडिया खेलते हुए नीता और अनिल अंबानी का एक खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो। यह भाभी देवर की जोड़ी निश्चित रूप से प्यारी है ना?''

(ये भी पढ़ें- धीरूभाई अंबानी पोती ईशा का चेहरा देखे बिना नहीं करते थे कोई काम, पत्नी कोकिलाबेन ने बताया था किस्सा)

आपको बता दें कि सितंबर 2018 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने इटली में सगाई की थी। उसी साल दोनों 12 दिसंबर 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। ईशा और आनंद की शादी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया में हुई थी। इस शादी पर मुकेश अंबानी ने 100 मिलियन डॉलर (करीब 720 करोड़ रुपए) खर्च किए थे। आनंद पीरामल की बात करें, तो वह 'श्रीराम ग्रुप' और 'पीरामल ग्रुप' के मालिक व बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। 30 देशों में 'पीरामल ग्रुप' की ब्रांच हैं। ये ग्रुप फार्मा, फाइनेंशियल सर्विस, रिएल एस्टेट और ग्लास पैकेजिंग के कारोबार करता है।

isha

(ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी ने अपने रिसेप्शन में पहना था 'मैसन वैलेंटिनो' का लहंगा, डायमंड ज्वेलरी से किया था स्टाइल)

फिलहाल, आपको नीता और अनिल अंबानी का ये थ्रोबैक वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.