करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें हैं, जो साल 2016 में करवा चौथ के मौके पर सामने आई थीं। इन्हें फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखा था। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद अब सिर्फ उनकी यादें ही बची हैं। फैंस अब भी अपने पसंदीदा एक्टर को याद कर रहे हैं, लेकिन एक वक्त था जब सुशांत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। दोनों को कई फेस्टिवल्स के मौके पर एक साथ देखा जाता था। इस बीच अंकिता की कुछ फोटोज ऐसी हैं, जिसमें फैंस ने उनसे पूछा था कि आपने करवा चौथ व्रत किसके लिए रखा है?

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

अंकिता लोखंडे की उन फोटोज को देखें और उनके बारे में जानें, उससे पहले आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए थे। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। चलिए अब देखते हैं वो फोटोज।

दरअसल, साल 2016 में सुशांत और अंकिता के अलग होने के कुछ महीनों बाद जब करवा चौथ का त्यौहार आया, तो अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी, जिनको लेकर फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे थे। इन फोटोज में अंकिता बेहद ही सुंदर साड़ी में नजर आ रही हैं, साथ में उन्होंने सोने की ज्वेलरी और बालों पर गजरा लगाया हुआ है, जो की उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहा है। इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने लिखा था, 'सभी को करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' (ये भी पढ़ें: पति आमिर से अलग होने के बीच बेटी पर खुलकर बोली संजीदा शेख, कहा- 'वो मेरी जिंदगी है')

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अंकिता की इस पोस्ट पर लोगों ने उनके इस तरह तैयार होने और करवा चौथ के व्रत को लेकर उनसे कई सवाल पूछे थे। हालांकि, अंकिता ने किसी भी कमेंट का जवाब नहीं दिया था। एक यूजर ने लिखा था, 'सुशांत तो अब है नहीं, तो फिर किसके लिए व्रत?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था, 'क्या ये सब सुशांत के लिए है?' 

Comments

Comment

Comment

Comment

अंकिता के लिए पिता ने भी किया था कमेंट

जहां एक तरफ लोगों ने अंकिता की इस पोस्ट पर कई कमेंट करके उनसे करवा चौथ के व्रत के बारे में पूछा था, तो वहीं इन सब कमेंट्स के बीच एक कमेंट अंकिता लोखंडे के पिता का भी था। उन्होंने अपनी बेटी के इस ट्रेडिशनल गेटअप की तारीफ करते हुए लिखा था, 'बहुत प्यारा मेरे बच्चे।' (ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने करवा चौथ के मौके पर शेयर किया मीम, पत्नी शिल्पा शेट्टी को बताया भूखा!)

Comment

अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन

सुशांत के निधन के बाद 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत को याद किया था। यहीं नहीं इस पोस्ट के जरिए विकास ने सुशांत और अंकिता लोखंडेकी लव कमेस्ट्री के बारे में भी बताया था। फोटो शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने कैप्शन में लिखा था, 'यही वो समय था जब मैंने उसे निश्चिंत, मस्तीभरे और खुश लड़के के तौर पर देखा था। वो किसी चीज की परवाह नहीं करता था। वो भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और हफ्तों तक कुछ नहीं करना और चाय कॉफी पर फिल्म बनाने सीखने के प्लान बनाना। मुझे याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था, क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था। मुझे याद है कि उसने कहा था मैं यशराज को न कैसे कह सकता हूं। लेकिन वो ऐसा कर भी पाया, क्योंकि तस्वीर के बीच में नजर आ रही लड़की (अंकिता) कहती थी कि तुम वो करो जो तुम्हें खुशी देता है। 

Vikas Gupta, Sushant Singh Rajput, Ankita Lonkhande, Pooja Gor and Raj Singh Arora

विकास ने आगे लिखा था, 'हम बाकी चीजें तब कर लेंगे जब तुम श्योर होगे और वो ठीक ऐसे ही दांत दिखाकर मुस्कुरा देता जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहा है। हम दुआ कर रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ कोई फिल्म मिल जाए, क्योंकि उसने इश्कजादे में बेहतरीन काम किया था। वह बता रहा था कि उसने कैसे पीके साइन की। यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं। मैं उसे दांत निकालकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं। जो टेंशन फ्री था क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्वर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी।' (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस तरह मनाया था अपना पहला करवा चौथ, देखें पूजा करते हुए वीडियो)

अंकिता विक्की जैन के साथ हैं रिलेशन में

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अब अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों सुशांत के निधन के बाद विक्की जैन को अंकिता से अपने रिलेशनशिप के चलते सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। जिसके बाद अब अंकिता ने अपने पार्टनर से पब्लिकली माफ़ी मांगी है। अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड विक्की के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही अंकिता ने अपने लविंग पार्टनर के लिए एक काफी लंबा इमोशनल नोट भी लिखा था। इस नोट में अंकिता ने विक्की के लिए खुलेआम अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं, और तमाम चीजों को झेलने के बावजूद हर वक्त एक्ट्रेस का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था।

अंकिता ने लिखा था कि, 'मुझे आपके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने के लिए शब्द नहीं मिल पा रहे हैं। जब मैं हम दोनों को एक-साथ देखती हूं, तो मन में आप जैसा दोस्त, पार्टनर, सोलमेट अपनी जिंदगी में भेजने के लिए हमेशा भगवान को धन्यवाद करती हूं। आपका वो इंसान बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी मुश्किलों को हमेशा अपना बनाने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद करने के लिए आपका शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बने रहने के लिए शुक्रिया, और सबसे जरूरी बात, मुझे और मेरे हालातों को हमेशा समझने के लिए शुक्रिया। मै अपनी वजह से, उन आलोचनाओं को झेलने के लिए आपसे माफ़ी मांगती हूं, जिसके आप बिल्कुल भी योग्य नहीं हैं। मेरे शब्द कम पड़ गए हैं पर ये बॉन्ड अमेजिंग है। आई लव यू।'

Ankita Lokhande

फिलहाल, अंकिता की ये तस्वीरें इस साल करवा चौथ के मौके पर फिर से चर्चा में हैं। तो आपको अंकिता लोखंडे की ये थ्रोबैक तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.