जब नेहा स्वामी संग शादी के वक्त मंगलसूत्र घर पर भूल गए थे अर्जुन बिजलानी, अब सुनाया किस्सा

हाल ही में, अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर पत्नी नेहा स्वामी संग अपनी शादी का मजेदार किस्सा सुनाया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब नेहा स्वामी संग शादी के वक्त मंगलसूत्र घर पर भूल गए थे अर्जुन बिजलानी, अब सुनाया किस्सा

टीवी के रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में कई स्टार कपल्स की एंट्री ने इस शो को जबरदस्त बना दिया है। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर भाग्यश्री-हिमालय दासानी तक कई स्टार कपल्स इस शो में अपनी लव और मैरिज स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Arjun Bijlani with his wife Neha Swami

पहले ये जान लीजिए कि, अर्जुन बिजलानी ने लंबे समय की डेटिंग के बाद नेहा स्वामी के साथ साल 2013 में शादी रचाई थी। शादी के कई सालों बाद भी ये कपल अपनी प्यारी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतता नजर आता है। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अयान बिजलानी है।

(ये भी पढ़ें- प्रतीक बब्बर ने इंटीमेट सीन के लिए पार्टनर से इजाजत लेने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'कौन हो आप')

Arjun Bijlani with his wife Neha Swami

अब आपको उनकी शादी का मजेदार किस्सा बताते हैं। दरअसल, 13 मार्च 2022 को अर्जुन बिजलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘स्मार्ट जोड़ी’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता अपनी शादी का मजेदार किस्सा सुना रहे हैं। पहले वह बताते नजर आ रहे हैं कि, उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी और ढोल-नगारे बज रहे थे। तभी कुछ महिलाओं ने इसे रुकवा दिया था और शोर न मचाने के लिए कहा था। इसके बाद अभिनेता बताते हैं कि, मंगलसूत्र रस्म के दौरान जब पंडित जी ने नेहा के गले में मंगलसूत्र पहनाने के लिए कहा, तो सभी मंगलसूत्र ढूंढने लगते हैं, तभी उन्हें याद आता है कि, वो मंगलसूत्र घर पर भूल गए हैं।

पिछले दिनों अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ उन्होंने लिखा था, “हमेशा के लिए एक झूठ।” इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ उनके करीबी लोगों को लगा कि, उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ प्रॉब्लम आ रही है। हालांकि, ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो से पत्नी नेहा संग तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेता ने इस बात का खंडन कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- सांमथा रुथ प्रभु ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार, डीप नेक लॉन्ग गाउन पहनने पर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस)

इन तस्वीरों के साथ अर्जुन बिजलानी ने कहा था, “यह प्यार हमेशा के लिए है !!! बीती रात की पोस्ट का मेरे निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है... कल बहुत सारे कॉल और संदेश आए, जिसके लिए मैं ईमानदारी से आभारी हूं, क्योंकि यह दिखाता है कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। धन्यवाद दोस्तों मुझे जांचने के लिए !! ढेर सारा प्यार …।”

Arjun Bijlani with his wife Neha Swami

Arjun Bijlani with his wife Neha Swami

Arjun Bijlani with his wife Neha Swami

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने 'स्मार्ट जोड़ी' पर शेयर किया शादी का वीडियो, कहा- 'हर लड़की चाहती है ऐसी वेडिंग')

फिलहाल, अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी का ये मजेदार एपिसोड 13 मार्च को टीवी पर आएगा। वैसे, आपको उनका ये मजेदार किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.