जब जेनेलिया को रितेश देशमुख से शादी पर मिली थी नसीहत, लोगों ने कहा था- 'करियर खत्म हो जाएगा'

एक थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया डिसूजा ने इस बात का खुलासा किया था कि, एक्टर रितेश देशमुख से शादी करने पर लोगों ने उनसे क्या कहा था? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब जेनेलिया को रितेश देशमुख से शादी पर मिली थी नसीहत, लोगों ने कहा था- 'करियर खत्म हो जाएगा'

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) की बॉन्डिंग अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेनेलिया और रितेश दोनों ने ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह साउथ की फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। इन दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे क्यूट लव स्टोरी में से एक है। एक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया ने बताया था कि, जब उन्‍होंने रितेश देशमुख से शादी की थी, तो लोगों ने उन्हें क्या कहा था? आइए आपको भी बताते हैं।

Genelia D Souza, Riteish Deshmukh

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने अपनी दिवंगत दादी रितु नंदा संग अनदेखी तस्वीर की शेयर, बताया- 'कीमती')

इससे पहले हम आपको जेनेलिया और रितेश की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बता देते हैं। दोनों ने एक ही फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया था। उस समय जेनेलिया महज 16 साल की थीं। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और 11 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली थी। आज दोनों अपने दो बेटे राहिल और रियान के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

riteish deshmukh family

शादी के बंधन में बंधने और अपना परिवार शुरू करने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस ने फिर से बॉलीवुड में वापसी की है। दरअसल, जेनेलिया डिसूजा की फिल्म 'इट्स माई लाइफ' शादी के करीब 8 साल बाद 2020 में रिलीज हुई थी। इसी दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से ये सवाल किया गया था कि, क्या आप अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं? तो एक्‍ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, ''दोबारा वापसी करने पर मैं उम्मीद करती हूं कि, मुझे ज्यादा काम मिलेगा।''

Genelia D Souza, Riteish Deshmukh

(ये भी पढ़ें- एक्टर मुदासिर जफर ने कश्मीर की वादियों में की शादी, बचपन के दोस्त शहीर शेख भी हुए शामिल)

जेनेलिया ने आगे बताते हुए कहा था कि, ''मुझे नहीं पता कि, वापसी के बाद मुझे किस तरह का रोल मिलेगा या फिर इंडस्ट्री किस तरह से मेरा वेलकम करेगी। जब मैंने शादी की, तभी सबको बता दिया था कि, अब मैं अपनी फैमली लाइफ एंजॉय करूंगी, क्योंकि इससे पहले मैंने बहुत काम किया था, भले ही लोगों ने मुझे हिंदी सिनेमा में ज्यादा नहीं देखा, लेकिन मैंने साउथ फिल्‍मों में जमकर काम किया है। लोग मुझसे कहते थे कि, शादी के बाद मेरा करियर ओवर हो जाएगा। तब मैंने किसी की बात पर ध्‍यान नहीं दिया और मैं अपने फैसले पर आगे बढ़ी।''

Genelia D Souza, Riteish Deshmukh

बता दें कि, एक्टिंग के अलावा जेनेलिया ने फिल्म निर्देशन का भी काम किया है। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म 'मिस्टर मम्मी' भी जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें वह रितेश के साथ नजर आएंगी। वहीं, रितेश देशमुख की बात करें, तो शादी के बाद एक्टर के करियर ने खूब रफ्तार पकड़ी है। उन्होंने 'हाउसफुल', 'मालामाल वीकली' और 'बागी 3' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Genelia D Souza, Riteish Deshmukh

(ये भी पढ़ें- Akshay Kumar बहन अलका का संदेश सुन हुए भावुक, कहा- 'आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई')

फिलहाल, शादी के 10 साल बाद भी जेनेलिया और रितेश में एक नए शादीशुदा जोडे की तरह ही प्यार देखने को मिलता है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं। इसी तरह मनोरंजन जगत से जुड़ी और खबरें जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें!

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.