जब ईशा अंबानी ने पिता मुकेश अंबानी और शाहरुख खान के बीच बताई थी समानता, स्पीच जीत लेगी दिल

यहां हम आपको ईशा अंबानी की उस स्पीच के बारे में बताने जा रहे हैं, जब उन्होंने अपने पिता मुकेश अंबानी और एक्टर शाहरुख खान की समानता के बारे में बात की थी।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब ईशा अंबानी ने पिता मुकेश अंबानी और शाहरुख खान के बीच बताई थी समानता, स्पीच जीत लेगी दिल

अंबानी परिवार का बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ एक गहरा संबंध है। शाहरुख के किसी भी फंक्शन या फिर पार्टी में अंबानी परिवार के सदस्यों की शिरकत और अंबानी परिवार की शादी या फंक्शन में शाहरुख खान का आना, उन दोनों के रिश्ते को बयां करता है। यहां तक कि, एक बार बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने सबके सामने शाहरुख और अपने पिता के बीच एक प्यारी समानता का खुलासा किया था।

Shahrukh With Ambani Family

दरअसल, साल 2015 में शाहरुख खान को मुकेश अंबानी के टेलीकॉम वेंचर ‘रिलायंस जियो’ के ब्रैंड एंबेस्डर के रूप में चुना गया था। कंपनी ने 2017 में रिलायंस फैमिली डे इवेंट आयोजित करके 'रिलायंस इंडिया लिमिटेड' के 40 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। विशेष कार्यक्रम के लिए शाहरुख खान, मुकेश अंबानी के बच्चों ईशा अंबानी और आकाश अंबानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मंच पर आए थे।

Shahrukh Khan

(ये भी पढ़ें: पृथ्वी आकाश अंबानी ने मां श्लोका, बुआ ईशा और 'होने वाली चाची' राधिका मर्चेंट के साथ की मस्ती)

इस दौरान शाहरुख खान ने 4जी के लॉन्च और कंपनी की सफलता के बारे में बात की थी और साझा किया था कि, कैसे वह बड़े होकर मुकेश अंबानी की तरह बनने की इच्छा रखते थे। शाहरुख ने अपनी और मुकेश अंबानी की समानता के बारे में भी बताया था। हालांकि, ये ईशा अंबानी की प्यारी स्पीच थी, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था, क्योंकि उन्होंने अपने पिता मुकेश और शाहरुख की एक प्यारी समानता के बारे में बताया था, जो वाकई दिल को छू लेने वाली थी।

Shahrukh Khan

ईशा अंबानी ने कहा था, “मुझे लगता है कि, एक और बड़ा कारक है, जो आप और पापा में समान है। वह यह है कि, आप दोनों के पास मुझसे, आकाश, अनंत और मम्मा (नीता अंबानी) से प्यार के असीमित पैकेट हैं।” शाहरुख ने इस बात का जवाब देते हुए ईशा को ‘धन्यवाद’ किया था। तब ईशा ने कहा था, “आप और पापा सबसे ज्यादा प्रिय हैं।” बहन ईशा की बात पर सहमति जताते हुए आकाश ने कहा था, “ईशा ने जो कहा वह सच है।”

Isha Ambani

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी अपने लाडले पोते पृथ्वी अंबानी को किस करते आए नजर, क्यूट फोटो जीत लेगी आपका दिल)

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान, अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं, जिसकी झलक हमें ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में भी देखने को मिली थी। शाहरुख खान और गौरी खान ने ईशा अंबानी की संगीत पार्टी में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी, जिसने पूरे महफिल में चार-चांद लगा दी थी।

Shahrukh Khan-Gauri Khan Dance At Isha Ambani Sangeet

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, किंग खान अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं। वैसे, आपको उनका बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.