जब मीरा राजपूत के साथ कुछ लोगों ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश, पति शाहिद कपूर ने बताया वाकया

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में पत्नी मीरा राजपूत के साथ हुआ हैरान कर देने वाला वाकया शेयर किया था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब मीरा राजपूत के साथ कुछ लोगों ने की थी गलत हरकत करने की कोशिश, पति शाहिद कपूर ने बताया वाकया

जब भी लोग किसी सक्सेसफुल इंसान की लाइफ की तस्वीर अपने मन में सोचते हैं, तो वो इस फेम की बुरी साइड को नजरअंदाज कर देते हैं जो एक सेलिब्रिटी को हर दिन झेलनी पड़ती है। कभी-कभी बतौर सेलिब्रिटी हर तरफ आसपास रहने वाले लोग और नोटिफिकेशन बार में हेट कमेंट्स एक व्यक्ति को इरिटेट करने लगते हैं। सेलिब्रिटी की लाइफ भले ही पार्टीज से भरपूर हो, लेकिन इसके साथ ही उनको भारी मात्रा में ऑनलाइन एब्यूज और प्रताड़ना भी झेलनी पड़ती है। तो हम आज आपको बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के एक ऐसे ही थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां उन्होंने शेयर किया है कि फेम कभी-कभी खतरनाक भी हो सकता है।  

जैसा कि हम सब जानते हैं कि शाहिद कपूर दो बच्चे मीशा और जैन के पिता हैं और वो लोगों को ये बताने का मौका कभी मिस नहीं करते कि कैसे उनके बच्चे उन्हें कंप्लीट करते हैं। लेकिन एक्टर अपनी वाइफ मीरा राजपूत को भी सुपर सपोर्टिव होने का क्रेडिट देते नजर आते हैं और बताते हैं कि कैसे काफी आसानी से मीरा ने शाहिद के प्रोफेशन की अच्छी और बुरी दोनों साइड को अपनाया है। (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ कश्मीर में मनाया अपना बर्थडे, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा हीरो')

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

इस बारे में साल 2017 में शाहिद ने ‘फिल्म कंपैनियन’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे लोग उनकी वाइफ मीरा को स्टार न होने के चलते अपने साथ सिक्योरिटी गार्ड्स ले जाने के लिए भला-बुरा कह रहे थे। इस इंटरव्यू में शाहिद ने हमेशा मीरा के साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के होने की वजह का भी खुलासा किया था। एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ हुए एक शॉकिंग वाकये के बारे में बात करते हुए कहा था, “मीरा के साथ ये काफी नॉर्मल था और मैं श्योर हूं कि उसके पास स्टारडम के साथ काफी चीजें जो आईं, जो उसके लिए मुश्किल थीं। शुरुआत में कुछ समय तक मैं उससे कहता रहा कि तुम्हें अपने साथ सिक्योरिटी गार्ड्स ले जाने चाहिए। और वो तब कह रही थी कि क्यों, लेकिन 5-6 बार के बाद उसने मुझे खुद आ कर बताया कि कोई भी लोग मुझे अजीब तरीके से छू कर निकल रहे हैं। तब मैने उससे कहा कि अब तुम्हें समझ आया कि मैं तुमसे ये क्यूं कहता था।”  

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

इसी इंटरव्यू में शाहिद ने फेम और स्टारडम की बुरी साइड से भी लोगों को परिचित कराया था। एक्टर ने कहा था, “जब वो सिक्योरिटी गार्ड्स को साथ लेकर गई, तब अगले दिन खबर थी कि ‘मीरा को सेक्योरिटी गार्ड्स क्यूं चाहिए? वो कोई स्टार नहीं हैं?’ लेकिन ये सब मैं जिस प्रोफेशन में हूं उसके साथ आता है, और ये प्रोफेशनल खतरा है। हमारी सबसे बड़ी चिंता मीशा है, क्योंकि हम उसे एक नॉर्मल जिंदगी देना चाहते हैं। मैं हमेशा खुद से एक सवाल पूछूंगा कि मैंने अपनी वजह से उस पर दबाव डाल दिया है।” (ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद जिम्मेदारियों में उलझ गई हैं नकुल मेहता की वाइफ जानकी, खुद शेयर किया अनुभव)

Shahid Kapoor and Mira Rajput Kapoor

जब मीरा का रिएक्शन देख शाहिद रह गए थे हैरान

शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ अपने कई किस्सों को शेयर करते रहते हैं। ‘इंडिया टुडे वीमेन समिट 2017’ के दौरान भी एक्टर ने एक फनी वाकया बताया था, जब वो अपनी बेटी मीशा के जन्म के समय नर्वस हो गए थे और उस दौरान मीरा के रिएक्शन ने उन्हें हैरान कर दिया था। शाहिद ने बताया था, “जब मैं लेबर रूम में था, तो मैं वास्तव में उसकी तरह सांस रोके हुए थे। एक पॉइंट पर मुझे चक्कर आने का एहसास हुआ है और तब उसने मुझसे कहा, ‘तुम्हें क्यूं चक्कर आ रहे हैं? सारा काम तो मैं यहां कर रही हूं।”

Shahid

26 अगस्त, 2016 को शाहिद और मीरा पहली बार पेरेंट्स बने थे और अपनी बेबी गर्ल मीशा कपूर का दुनिया में वेलकम किया था। एक बार ‘फिल्मफेयर’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि कैसे घर वापस आकर मीशा और मीरा उन्हें खुश कर देती हैं। उन्होंने कहा था, “मेरा पूरा दिन कैसा भी गया हो, लेकिन एक चीज जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाती है वो मेरी बेटी मीशा है। मेरे घर वापस आने पर अपनी वाइफ मीरा और बेटी को देखना मुझे खुश करता है।” इसके आगे शाहिद ने बताया था, “मैं मीशा को सोते समय कहानियां सुनाने की कोशिश करता हूं। हम साथ में नर्सरी की कवितायें गाते हैं।” (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा संग मालदीव में बिता रहीं रोमांटिक टाइम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां)

Shahid Kapoor and Misha Kapoor

इस इंटरव्यू में शाहिद ने बेटी मीशा के साथ गुजारे हुए स्पेशल मोमेंट के बारे में भी बात की थी। एक्टर ने कहा था, “अपने बच्चे के साथ एक मोमेंट को चुनना काफी मुश्किल होता है। जब वो मेरे पास रही है, वो हर दिन दिमाग में मैंने उकेरा हुआ है। जब कभी वो मुझे नोटिस करके पापा बुलाती है, वो काफी स्पेशल होता है।” पिता बनने की फीलिंग को शेयर करते हुए एक अन्य इंटरव्यू में शाहिद ने ये भी बताया था, “पहली बार पिता बनना मेरी लाइफ का काफी अलग अनुभव है। मीशा पॉजिटिव एनर्जी का एक वंडरफुल पैकेज है। मीशा मेरे लिए पॉजिटिविटी का एक सोर्स है। वो मुझे बुरे दिनों में भी स्माइल दे सकती हैं।”

Shahid Kapoor and Misha Kapoor

फ़िलहाल, ये बात तो सच है कि शाहिद अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और उन पर एक आंच भी नहीं आने देते। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.