जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड को छुपा दिया था अलमारी में, पता चलने पर मासी ने उठाया था ये कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' में एक वाकया बताया है, जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी अलमारी में छुपा दिया था। आइये जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड को छुपा दिया था अलमारी में, पता चलने पर मासी ने उठाया था ये कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) में सिर्फ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ही नहीं, बल्कि लाइफ में हुए कुछ फनी किस्सों का भी जिक्र किया है। ये बुक 9 फरवरी 2021 को रिलीज हुई है और ये एक्ट्रेस की जिंदगी की डीटेल में झलक देती है।

इस किताब में प्रियंका ने अमेरिका में बिताए गए अपने कुछ सालों के बारे में बात की है, जब वो वहां अपने रिश्तेदारों के साथ रहा करती थीं और वहीं स्कूल अटेंड किया करती थीं। उन्होंने बुक में स्कूल टाइम में एक ‘बॉब’ नाम के लड़के के प्यार में पड़ने की स्टोरी भी बताई है कि, कैसे इस वजह से उन्हें अपनी मासी से परेशानी होने लगी थी। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की मां नलिनी पति हिमांशु के जाने के बाद हो गई हैं अकेली, शेयर किया इमोशनल वीडियो)

Priyanka Chopra Jonas

‘ज़ूम’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने लिखा है कि वो 10वीं कक्षा में अपनी मासी किरण के साथ इंडियनपोलिस में रह रही थीं। अपने स्कूल के बाद वो बॉब से मिलीं, जिसने अपने रोमांटिक जेश्चर्स और फनी फेस बनाकर उनका दिल जीत लिया था। उस लड़के ने प्रियंका को अपनी चेन दी और स्कूल में उनके हाथ पकड़े थे। इन सब के बाद वो उस लड़के के प्यार में पागल हो गई थीं और एक्ट्रेस ने उससे शादी करने का भी मन बना लिया था। 

Priyanka Chopra Jonas

एक्ट्रेस ने किताब में लिखा, “एक दिन मैं और बॉब काउच पर बैठकर साथ में टेलीविजन देख रहे थे और मासूमियत से एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे, तभी अचानक से मैंने खिड़की से अपनी मासी को सीढ़ियों से ऊपर आते हुए देखा। मैं बहुत घबरा गई थी। उस दौरान दोपहर के 2 बज रहे थे और ये उनका वापस आने का टाइम नहीं था। ऐसी कोई रास्ता भी नहीं था कि बॉब घर से बाहर जा सके और फिर हम दोनों रूम में भागे और मैंने उसे अपनी अलमारी में छुपा दिया।” (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के बेटे का रखा जाएगा यह नाम! हॉस्पिटल से बेबी की पहली झलक आई सामने)

Priyanka Chopra Jonas

प्रियंका ने आगे लिखा, “मैंने उससे कहा कि ‘यहीं रहना जब तक मैं अपनी मासी को ग्रोसरी स्टोर न भेज दूं’। किरण मासी घर के अंदर आईं और हर रूम को सावधानी से देखने लगीं। मैं अपने बेड पर बायोलॉजी बुक के साथ पढ़ने का नाटक कर रही थी। वो मेरे रूम के दरवाजे पर आईं और कहा ‘इसे खोलो’, तो मैंने पूछा कि ‘क्या खोलूं?’ इसके बाद मेरी मासी बोलीं ‘अपनी अलमारी खोलो’। मैं बहुत डर गई थी क्योंकि मैंने अपनी मासी को इतने गुस्से में कभी नहीं देखा था। मैंने अलमारी खोली और सब सामान बिखरा हुआ था, तभी अचानक से वहां से एक लड़का निकला।”

Priyanka Chopra Jonas

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “मासी ने मेरी मां को फोन किया और कहा ‘मैं विश्वास नहीं कर सकती वो मेरे फेस पर साफ़ तौर से झूठ बोल रही थी। उसकी अलमारी में एक लड़का था।” (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने अपने निकाह का अनदेखा वीडियो किया शेयर, शौहर जैद दरबार का मेकअप करती दिखीं एक्ट्रेस)

priyanka

इसके बाद जल्द ही प्रियंका भारत वापस लौट आईं और उन्होंने ‘मिस इंडिया’ ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। एक्ट्रेस ने इस कॉन्टेस्ट को तो जीता ही, साथ में ‘मिस वर्ल्ड’ का ख़िताब भी अपने नाम कर लिया। इसके बाद से उन्होंने फिल्मों में भी अपना सक्सेसफुल करियर बनाया और फिर दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखा।

शेयर की गृह प्रवेश की भी तस्वीर

इस बुक में लॉस एंजिलिस वाले घर में प्रियंका और निक के गृह प्रवेश की तस्वीर भी है। इस दौरान दोनों निन्दियन कल्चर को फॉलो करते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुक के कैप्शन में प्रियंका ने बताया है कि क्वॉरंटाइन के दौरान नए घर में जाना थोड़ा अजीब था, लेकिन हमने इसी अच्छी तरह से किया और वो भी गृह-प्रवेश सेरेमनी के साथ।' इस फोटो में प्रियंका सिंगल स्लीव्स व्हाइट कुर्ते में नजर आ रही हैं। उनके सिर पर ऑरेंज कलर का एक दुपट्टा भी है और एक्ट्रेस ने हाथ में कलश लिया हुआ है। वहीं, निक भी उनके पीछे हाथ में थाली लिए हुए नजर आ रहे हैं।

फ़िलहाल, प्रियंका की ये बुक रिलीज होते ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। तो आपकी एक्ट्रेस के बचपन का किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.