जब राहुल महाजन ने टीवी शो पर की अपनी तीन शादियों और पत्नी नताल्या के धर्म परिवर्तन पर बात

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' फेम राहुल महाजन तीन शादियां कर चुके हैं। उन्होंने एक टीवी शो पर अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की थी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब राहुल महाजन ने टीवी शो पर की अपनी तीन शादियों और पत्नी नताल्या के धर्म परिवर्तन पर बात

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को आपने 'बिग बॉस' से लेकर 'स्मार्ट जोड़ी' तक, कई रियलिटी शोज में देखा होगा। राहुल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने तीन शादियां की हैं। अपनी शादी और तलाक को लेकर वह विवादों में रह चुके हैं। शो 'स्मार्ट जोड़ी' में राहुल ने अपनी शादी और तलाक को लेकर खुलकर बात की थी। आइए आपको बताते हैं। 

rahul mahajan

25 जुलाई 2022 को राहुल 47 साल के हो गए हैं। राहुल ने साल 2018 में तीसरी शादी रशियन मॉडल नताल्या से की थी। नताल्या, राहुल से 18 साल छोटी हैं। उम्र के इतने बड़े फासले पर बोलते हुए राहुल ने कहा था, ''नताल्या अपनी मां से मेरा रिश्ता जोड़ना चाहती थीं, क्योंकि मेरे और नताल्या की मां के बीच एज गैप कम था, जबकि नताल्या और मुझमें 18 साल का अंतर है।" इस पर नताल्या ने जवाब देते हुए कहा था, "मेरी मां हॉट हैं।" इस पर राहुल ने कहा, "मैंने सोचा था कि, जब वह अपनी मां की उम्र की होंगी, तो वह भी हॉट लगेगी।"

तीसरी शादी पर बोले राहुल महाजन

rahul mahajan

शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने राहुल से पूछा था, ''अगर पहली बार कुछ होता है, तो इसे एक्सीडेंट कहते हैं। अगर ऐसा दोबारा होता है, तो लोग इसे इत्तेफाक कहते हैं। तीसरी बार तक यह आदत बन जाती है। तो राहुल, क्या शादी करने की आदत हो गई है?” राहुल ने जवाब देते हुए कहा था, "जब आप ऐसी खूबसूरत दुल्हन देखते हैं, तो क्या शादी नहीं करना चाहेंगे।"

राहुल की पिछली दो शादियों पर नताल्या की प्रतिक्रिया

rahul mahajan

नताल्या ने 'स्मार्ट जोड़ी' में साझा किया था, “उनकी (राहुल महाजन) पिछली दो शादियां बहुत कम समय की थीं। इसने मुझे ज्यादा परेशान नहीं किया, क्योंकि यह उनके लिए शादी से ज्यादा एक शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप जैसा था। शादी के कुछ ही महीनों बाद अलग होने पर आप इसे शादी नहीं कह सकते। शादी एक गहरा रिश्ता होता है।'' बता दें कि, राहुल ने पहली शादी श्वेता सिंह और दूसरी शादी डिंपी गांगुली से की थी।

कपल की धार्मिक मान्यताएं

rahul mahajan

बहुत पहले 'ईटाइम्स टीवी' से बात करते हुए राहुल ने बताया था, “वह (नताल्या) एक रूसी हैं और हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं। मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती का उदाहरण देता हूं। मैं उनसे हमेशा कहता हूं कि, पति-पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। हम उन्हें अपने रिश्ते में अपने आदर्श के रूप में रखते हैं। मैं उन्हें गीता पढ़ाता हूं और हम साथ में बहुत सारी पौराणिक चीजें पढ़ते हैं। मुझे लगता है कि, एक आदर्श साथी और परिवार को पाने के लिए आपको वास्तव में एक अच्छे भाग्य की आवश्यकता है।"

गुपचुप तरीके से शादी करने पर राहुल महाजन

rahul mahajan

(ये भी पढ़ें- राहुल सुधीर संग रिश्ते पर निया शर्मा बोलीं- 'हम करीबी दोस्त हैं और मैं उन्हें पसंद भी करती हूं')

राहुल ने 'स्मार्ट जोड़ी' में कहा था, ''मेरी पहली दो शादियों का लाइव टेलिकास्ट हुआ इसलिए मुझे लगा कि, लोगों की नज़र लगेगी और यह बर्बाद हो सकती है। इसलिए इस बार मैंने लो प्रोफाइल शादी करने का सोचा। मुंबई के मालाबार हिल्स में कुछ चार-पांच मंदिर हैं और हमने उन मंदिरों के बीच में ही शादी कर ली। हमारे पंडित जी ने कहा कि, 6,000 सालों में ऐसी कुंडली किसी की नहीं मिली, जितनी हमारी मिली थी। मैंने 10-15 लोगों को गार्ड के रूप में रखा, ताकि कोई फोटो क्लिक न हो और अब इतनी कम तस्वीरें हैं कि, मेरे पास किसी को दिखाने के लिए तस्वीरें ही नहीं हैं।"

क्या चौथी शादी करेंगे राहुल महाजन?

rahul mahajan

(ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन अपने बेटे ऋदान को सिखा रहे हैं डर पर काबू पाना, सामने आया क्यूट वीडियो)

शो में भविष्य देखने के खेल के दौरान राहुल से पूछा जाता है कि, क्या वह चौथी बार शादी करेंगे? तो वह जवाब देते हैं, "हां, मैं चौथी बार शादी करूंगा ... नताल्या के साथ एक बार फिर। चैनल हमारी शादी कराएगा।''

फैमिली प्लानिंग पर राहुल महाजन

rahul mahajan

(ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने वेकेशन से शेयर की फैमिली फोटो, फैन ने बेटे को बताया एक्टर की कॉपी)

फैमिली प्लानिंग पर राहुल कहते हैं, "मेरी इतनी खूबसूरत पत्नी है, हमारे 10-12 बच्चे होने चाहिए।" इस पर नताल्या जवाब देती हैं, "निश्चित रूप से, हम गोद ले सकते हैं।" फिलहाल, राहुल के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.