जब अमृता राव को पति अनमोल ने दिया था सबसे महंगा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने पूछा था- 'क्या ये असली है?'

हाल ही में, आरजे अनमोल ने बताया कि, जब उन्होंने अपनी पत्नी अमृता राव को अपनी जिंदगी की सबसे महंगा गिफ्ट दिया था, तो एक्ट्रेस का कैसा रिएक्शन था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब अमृता राव को पति अनमोल ने दिया था सबसे महंगा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने पूछा था- 'क्या ये असली है?'

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) हमेशा से एक प्राइवेट पर्सन रही हैं। जिस तरह उन्होंने सात सालों तक आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ अपने रिश्ते को छुपाए रखा और गुपचुप तरीके से साल 2016 में शादी की, इस बात की भनक तब तक लोगों को नहीं लगी, जब तक खुद एक्ट्रेस ने इसका खुलासा नहीं किया। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम वीर है। अमृता और आरजे अनमोल की लव स्टोरी काफी प्रेरित है।

Amrita Rao With hubby RJ Anmol

अमृता राव और आरजे अनमोल ने सालों तक अपनी प्रेम कहानी के बारे में किसी को नहीं बताया था, लेकिन अब एक रेडियो शो के दौरान वह अपनी खूबसूरत लव स्टोरी को एक सीरीज के जरिए अपने लाखों फैंस के सामने रख रहे हैं। अब तक दोनों ने अपनी पहली डेट से लेकर अपनी शादी तक की यात्रा के बारे में बताया है। हाल ही में, अनमोल ने खुलासा किया कि, उन्होंने अब तक का सबसे महंगा गिफ्ट अमृता को क्या, कब और कैसे दिया था।

(ये भी पढ़ें- अमृता राव और अनमोल की लव स्टोरी: पहली मुलाकात से लेकर बेटे के जन्म तक ऐसी है कपल की लाइफ)

Amrita Rao With hubby RJ Anmol

अपने शो ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में अनमोल और अमृता ने अपनी जिंदगी के सबसे प्यारे मोमेंट को शेयर किया, जब आरजे ने एक्ट्रेस को सबसे महंगा गिफ्ट दिया था। उन्होंने ‘वेलेंटाइन डे वीक’ के दौरान अमृता को दिए जाने वाले गिफ्ट के बारे में बात करते हुए कहा, “वेलेंटाइन डे नजदीक था और मैं ऐसा था, 'मुझे अपने सरप्राइजेस को पार करना है, इसे पूरी तरह से एक अलग स्तर पर ले जाना है।' आप जानते हैं कि, लड़कियों को हीरे पसंद हैं, हीरे आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैंने उन्हें एक सोलिटेयर रिंग देने का फैसला किया। मैंने अपने जावेरी अंकल को फोन किया और कहा कि, मैं अमृता के लिए एक सॉलिटेयर रिंग बनवाना चाहता हूं। मैंने चुपके से तुम्हारी अंगूठी का आकार ले लिया। ये मेरे जीवन का सबसे महंगा उपहार था।”

Amrita Rao With hubby RJ Anmol

अनमोल ने ये भी बताया कि, उन्होंने अमृता को वेलेंटाइन डे से दो रात पहले गिफ्ट दिया था, ताकि उन्हें सरप्राइज मिलने की कोई उम्मीद भी न हो। इस खूबसूरत किस्से को याद करते हुए उन्होंने बताया, “मैंने बेडरूम की सभी लाइटें बंद कर दीं। यह शादी के बाद की बात है और मैंने उन्हें वह हीरे की अंगूठी दी।”

Amrita Rao With hubby RJ Anmol

इस प्यारी स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए अमृता ने बताया कि, वे रोमांटिक डेस्टिनेशन या डिनर पर भी नहीं थे। वे सोने ही वाले थे कि, अनमोल ने उन्हें अंगूठी का बॉक्स दिया और उसे खोलने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने कहा, “हां, इसकी कोई उम्मीद नहीं थी। ऐसा नहीं था कि, हम किसी रोमांटिक डेस्टिनेशन या डिनर पर थे और वह अपने घुटने या किसी चीज के बल नीचे बैठे। हम सोने ही वाले थे और उन्होंने कहा, 'एक मिनट अमृता, इसे खोलोगी?”

(ये भी पढ़ें- अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली डेट पर ठेले से खाई थी खिचड़ी, दिलचस्प है लव स्टोरी)

अमृता राव ने उस डायमंग रिंग को नकली समझा था। अनमोल ने अमृता के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, “उन्हें विश्वास नहीं हुआ था, जैसे वह 10 बार क्लीन बोल्ड हुई हों।” इसके आगे अमृता ने रिंग को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया पर कहा, “मैं ऐसी थी, क्या ये असली है?” इसके बाद अनमोल ने उन्हें गले लगाया था और उनके माथे पर किस करते हुए कहा था, “आप एक असली हीरा हैं।”

Amrita Rao With hubby RJ Anmol

(ये भी पढ़ें- जब ईशा देओल ने अमृता राव को पब्लिक प्लेस में मार दिया था थप्पड़, खुद बताई थी पूरी स्टोरी)

फिलहाल, अनमोल और अमृता कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। तो आपको दोनों की ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.