करीना कपूर को 'आंटी' कहने पर बेटी सारा पर भड़क गए थे सैफ अली खान, कही थी ये बात

जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी हुई थी, तब एक्टर की बेटी सारा अली खान ने करीना को 'आंटी' कहने की बात कही थी, जिस पर सैफ काफी नाराज हुए थे। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर को 'आंटी' कहने पर बेटी सारा पर भड़क गए थे सैफ अली खान, कही थी ये बात

बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने अपने लव वन से शादी की, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और अलग हो गए। इसी लिस्ट में बी-टाउन के एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी शामिल हैं। सैफ ने महज 21 साल में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ शादी रचाई थी। ये कपल दो बच्चों ‘इब्राहिम अली खान’ और ‘सारा अली खान’ का पैरेंट्स भी बना, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और सैफ ने अमृता से तलाक लेकर करीना कपूर से शादी रचा ली। शादी के बाद सैफ की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) कंफ्यूज थीं कि वह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को क्या कहकर बुलाएंगी। इस बारे में जब उन्होंने अपने पिता सैफ से बात की थी, तो वह सारा का जवाब सुनकर काफी नाराज हुए थे। आइए आपको इसके बारे में बताएं।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, सैफ और करीना फिल्म ‘टशन’ के सेट पर मिले थे। यहीं पर एक्टर करीना पर अपना दिल हार बैठे थे। सैफ ने ‘बेबो’ को प्रपोज किया और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। करीब 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 में दोनों ने हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी रचा ली थी। करीना और सैफ की शादी में अमृता तो नहीं आई थीं, लेकिन उनके बच्चे सारा और इब्राहिम ने जरूर शिरकत की थी। जब करीना सैफ की पत्नी बनकर पटौदी खानदान में शामिल हुईं, तो सारा से सवाल किया गया था कि वह एक्ट्रेस को क्या कहकर बुलाएंगी। इस पर सारा भी सोच में पड़ गई थीं। तब उन्होंने अपने पिता से कहा था कि क्यों न वह करीना को 'आंटी' कहकर बुलाएं? सारा की ये बात सुनकर उनके पापा सैफ बेहद नाराज हुए थे। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने काफी दिनों बाद किया। (ये भी पढ़ें: जब सैफ-अमृता की शादी में 10 साल की करीना ने एक्टर को कहा था- 'बधाई हो अंकल', तो ऐसा था उनका रिएक्शन

दरअसल, एक टॉक शो में सैफ और करीना की शादी के बाद सारा ने एक पुरानी बात शेयर की थी। सारा के मुताबिक, भले ही आज करीना और उनके बीच रिश्ता बहुत अच्छा है और करीना उन्हें व उनके भाई इब्राहिम को अपना दोस्त मानती हैं, लेकिन जब करीना और सैफ की नई-नई शादी हुई थी, तब सारा को शक था कि बी-टाउन की सुपरस्टार करीना उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगी। इसके अलावा सारा कंफ्यूज भी थीं कि वह करीना को क्या कहकर बुलाएंगी। इसको लेकर सारा ने अपने पापा सैफ से बात करने की भी सोची थी।

पटौदी खानदान में करीना की एंट्री होते ही सारा सोच में पड़ गई थी कि वह उन्हें क्या बुलाएं। उनके मन में था कि वह करीना को उनके नाम से बुलाएं। फिर सारा ने सोचा कि क्यों न उन्हें 'आंटी' कहा जाए? आखिर में उन्होंने सैफ को फोन करके इसको लेकर सवाल कर ही लिया। हालांकि, सारा का सवाल सुनकर सैफ हैरान रह गए थे और अपनी बेटी पर भड़क उठे थे। उस वक्त सैफ ने कहा था, ‘आप किसे आंटी कहती हैं? अगर करीना को आंटी कहा जाता है, तो मैं इसे बिल्कुल पसंद नहीं करूंगा। आंटी के अलावा उन्हें कुछ भी कहो।’ सारा भी सैफ की बात से सहमत थीं। अब सारा करीना को 'के' या 'करीना' कहती हैं। (ये भी पढ़ें: सिंगर लकी अली की लव लाइफः 25 साल छोटी ब्रिटिश क्वीन से रचाई तीसरी शादी, फिर भी आज हैं अकेले)   

वहीं, करीना की बात करें, तो वह सारा और इब्राहिम के साथ दोस्त की तरह व्यवहार करती हैं। सारा खुद कहती हैं कि अब उनके और करीना के रिलेशन में कभी कन्फ्यूजन नहीं रहा है। यहां तक कि, करीना ने भी कहा था, ‘देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोनों दोस्त रहें।’ करीना और सारा एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

अब बात करते हैं अमृता सिंह और सैफ अली खान की लव स्टोरी की। दोनों फिल्म ‘बेखुदी’ के सेट पर पहली बार मिले थे। अमृता को देखते ही सैफ अपना दिल उन पर हार बैठे थे। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को डेट के लिए पूछा और वह मान गईं। सैफ इसी फिल्म से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन अमृता के प्यार के सामने उन्होंने अपना करियर किनारे कर दिया था और परिवार के खिलाफ जाकर साल 1991 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। हालांकि, ये शादी महज 13 साल ही चली और साल 2004 में दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए। कहा जाता है कि करीना संग अपनी शादी वाले दिन सैफ ने अमृता को एक लेटर भेजा था। इस लेटर में सैफ ने अपने पास्ट और प्रेजेंट के बारे में पूरी बात कही थी। हालांकि, शादी में अमृता तो नहीं आई थीं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी सारा को खुद तैयार करके शादी में भेजा था। (ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मीना कुमारी की मौत पर नरगिस दत्त ने कहा था- 'मौत मुबारक हो', खुद किया था खुलासा)

फिलहाल, सारा और करीना एक-दूसरे को अपना दोस्त मानते हैं और एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सारा अली खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.