जब सिमी ग्रेवाल बिजनेसमैन रतन टाटा से करना चाहती थीं शादी, इंटरव्यू में किया था खुलासा 

एक समय था, जब दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल बिजनेस टाइकून रतन टाटा संग शादी करना चाहती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते का खुलासा किया था। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब सिमी ग्रेवाल बिजनेसमैन रतन टाटा से करना चाहती थीं शादी, इंटरव्यू में किया था खुलासा 

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा हैं। उन्हें 'कर्ज' और 'मेरा नाम जोकर' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। जितनी चर्चा उनकी एक्टिंग की रही, उतनी ही चर्चित उनकी लव लाइफ भी रही। बिजनेस टाइकून रतन टाटा संग रिलेशनशिप से लेकर पति से तलाक तक, उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। तलाक के बाद वह अब तक सिंगल लाइफ जी रही हैं।

simi grewali

सिमी ग्रेवाल आज यानी 17 अक्टूबर 2022 को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पति रवि मोहन से तलाक के बाद वह आज भी अकेली रह रही हैं। हालांकि, सिमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जानती थीं कि उनकी शादी बहुत ज्यादा समय तक नहीं टिकेगी, क्योंकि दोनों की सोच बहुत अलग थी। सिमी की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 27 साल की उम्र में बिजनसमैन रवि मोहन से शादी की थी। शादी से पहले दोनों तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। सिमी का कोई बच्चा भी नहीं हैं और उन्होंने कभी दूसरी शादी भी नहीं की। 

simi

शादी से पहले सिमी ने जामनगर के महाराजा को भी डेट किया था, उस वक्त वह केवल 17 साल की थीं। बहुत कम लोग ही ये जानते होंगे कि सिमी बिजनेसमैन रतन टाटा संग सीरियस रिलेशनशिप में थीं। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी वजह से उनकी बात नहीं बन पाई। सिमी ने अपने रिश्ते टूटने की वजह के बारे में तो कभी बात नहीं की, लेकिन एक बार उन्होंने रतन संग अपने रिश्ते और प्यार पर खुलकर बात की थी। 

simi

11 साल पहले 'ईटाइम्स' को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह रतन टाटा को डेट कर रही थीं। दोनों का काफी लंबा कनेक्शन रहा था। रतन टाटा की तारीफ में सिमी ग्रेवाल ने कहा था, 'रतन और मेरा लंबा रिश्ता रहा है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह एकदम परफेक्ट जेंटलमैन हैं। पैसा कभी भी उनके लिए अहम नहीं रहा। वह विदेश में जितना रिलैक्स रहते हैं, उतना इंडिया में नहीं रहते।'

ratan tata

उन्होंने उसी इंटरव्यू में अपनी असफल शादी के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, ''जब मेरी शादी हुई, तब मैं 27 साल की थी। तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद मैंने शादी की थी। उसी समय मुझे पता था कि मेरी शादी नहीं चलेगी। हम दो बहुत ही अलग इंसान थे और ये जो सोच है कि शादी के बाद उन्हें अपना घर-बार और काम छोड़ना होगा, यह बहुत ही गलत है।''

सिमी ग्रेवाल के शो में आए थे रतन टाटा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार रतन टाटा, सिमी ग्रेवाल के शो 'Rendezvous with Simi Garewal' में भी आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ के कई बड़े राज पर से पर्दा उठाया था। तब रतन टाटा ने अपनी शादी और रिश्ते को लेकर कहा था कि ऐसे कई मौके आए थे, जब उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन बात नहीं बनी।

ratan tata

(ये भी पढ़ें- रतन टाटा की लव लाइफः इस वजह से आज तक कुवांरे हैं रतन टाटा, शादी को लेकर कही थी ये बात)

कहा जाता है कि सिमी ग्रेवाल मशहूर दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ भी रिलेशशिप में रही थीं, लेकिन शर्मिला टैगोर के उनकी जिंदगी में आने के बाद वह सिमी से दूर हो गए थे। इससे उनका रिश्ता टूट गया था। 

mansoor ali khan

(ये भी पढ़ें- सिमी ग्रेवाल की लव लाइफ: मंसूर अली खान से था अफेयर, रविमोहन संग रचाई शादी, लेकिन आज भी हैं अकेली)

सिमी ग्रेवाल ने साल 1988 में फिल्मों से दूरी बना ली थी। उसके बाद साल 1997 में वह अपना शो 'Rendezvous with Simi Garewal' लेकर आईं, जो खूब पॉपुलर हुआ था। यह एक सेलिब्रिटी इंटरव्यू शो था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी अपने, रेखा और जया के रिश्तों पर बात की थी। वह अब भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

simi

फिलहाल, हम भी सिमी ग्रेवाल को जन्मदिन की बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.