जब सुशांत ने अंकिता लोखंडे को किया था किस, वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर के साथ का एक इमोशनल वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया है। आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब सुशांत ने अंकिता लोखंडे को किया था किस, वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित आत्महत्या मामले में सीबीआई लगातार जांच कर रही है। वहीं, एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुशांत के दोस्त और फैंस उनसे जुड़ी फोटाज व वीडियो शेयर करके लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर के साथ का एक इमोशनल वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया है। आइए देखें वीडियो।

दरअसल, एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत को एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि देने के लिए एक इमोशनल गाना गाया है, जिसको वीडियो में पिरोया गया है।  इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के पुराने और यादगार पल सिमटे हुए हैं। सुशांत का यह इमोशनल वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को अध्ययन सुमन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत संग शेयर की फोटो, लिखा- 'भगवान, इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दें...')  

इसी कड़ी में अंकिता लोखंडे ने भी इस वीडियो के एक पार्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'Speechless' वीडियो में सुशांत एक फिल्म प्रमोशन के दौरान अंकिता को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अंकिता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए थे। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

आखिर क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

सुशांत ने अंकिता के साथ हुए अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि- ''अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है। मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशयली बताने में विश्वास नहीं रखता।'' (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

सुशांत एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया था तो सुशांत काफी भावुक हो गए थे, और रोने लगे थे। ये घटना अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के कुछ ही दिन बाद की थी। इससे ये कहा जा सकता है कि वह ब्रेकअप के बाद काफी टूट गए थे। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, भाई बोला कैसे जिंदा रहेंगे हम) 

ध्यान रहे कि, एक्टर सुशांत सिंह राजूपत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद जनता की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंपा। ऐसे में फैंस और परिवार के लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही सीबीआई की टीम इस केस को सुलझा देगी। तो आपको अंकिता द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.