विराट-अनुष्का ने पहचान छुपाकर की थीं शादी की तैयारियां, क्रिकेटर ने कहा था- 'भांडा फूट जाता'

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में क्रिकेटर विराट कोहली ने बताया था कि, वह और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने किस तरह अपनी शादी को गुपचुप रखा था और इसके लिए उन्हें क्या-क्या करना पड़ा था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विराट-अनुष्का ने पहचान छुपाकर की थीं शादी की तैयारियां, क्रिकेटर ने कहा था- 'भांडा फूट जाता'

11 दिसंबर 2017 को वह दिन था, जब ग्लैमर वर्ल्ड के प्यारे कपल ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं। जी हां, हम बात कर रहे हैं इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की, जिन्होंने इटली के टस्कनी में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। कपल ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी की थी और फिर खुद अपनी शादी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया था।

Anushka Sharma And Virat Kohli

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली वेडिंग फोटो शेयर करते हुए अपनी शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। इसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “आज हमने एक-दूसरे से हमेशा के लिए प्यार में बंधने का वादा किया है। हम वास्तव में आपके साथ समाचार साझा करने के लिए धन्य हैं। हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों के परिवार के प्यार और समर्थन से इस खूबसूरत दिन को और खास बनाया जाएगा। हमारी यात्रा का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।”

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की चार सबसे महंगी चीजें, जानें आलीशान घर और महंगी कारों की कीमत)

Virat Kohli And Anushka Sharma Marriage

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के टस्कनी में इतने गुपचुप अंदाज में शादी की थी कि, उनकी शादी की तैयारियों की भी भनक क्रिकेट, बॉलीवुड और मीडिया जगत में किसी को भी नहीं लगी थी। साल 2020 के लॉकडाउन में फुटबॉलर सुनील क्षेत्री संग एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अपनी गुपचुप शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि, अनुष्का और वह अपनी शादी को गुपचुप रखने में कामयाब रहे थे, लेकिन अगर इसकी जिम्मेदारी उन्हें मिली होती, तो शायद ये सीक्रेट कभी नहीं रह पाता।

Virat Kohli And Anushka Sharma Marriage

अपनी शादी को गुपचुप रखने पर विराट कोहली ने कहा था, “हमने अपनी शादी के लिए चीजों का आयोजन करते समय अलग-अलग नामों और ईमेल आईडी का इस्तेमाल किया था। लेकिन, यह मेरा विचार नहीं था। खाने से लेकर सजावट और किसी भी चीज का आयोजन अगर मेरे वश में होता, तो पक्का भांडा फूट जाता। लेकिन, शुक्र है मैं एक टेस्ट मैच खेल रहा था, वे इसे गुप्त रखने में कामयाब रहे। एक गंभीर नोट पर सभी को चीजों को विवेकपूर्ण रखने के लिए कहा गया था। और सच कहूं तो अनुष्का ने पूरी मेहनत और तालमेल के साथ यह किया। हर कोई जानता था कि, यह सब उनके द्वारा किया गया था और वे हमारे साथ रहने के हर पल को पसंद करती थीं।”

Virat Kohli And Anushka Sharma Marriage

‘वोग’ संग बातचीत में अनुष्का शर्मा ने बताया था कि, उन्होंने और उनके पति विराट ने अपनी शादी को गुप्त रखने के लिए क्या-क्या किया था। उन्होंने कहा था, “मैंने कैटरर से बात करते समय भी नकली नामों का इस्तेमाल किया था। शायद, विराट राहुल बने थे। हम एक घरेलू स्टाइल में शादी करना चाहते थे। वहां केवल 42 लोग थे, हमारे सभी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे। मैं चाहती थी कि, मेरी शादी विराट और अनुष्का के रूप में हो, न कि किसी बड़े सेलिब्रिटी की तरह। हमारी शादी में मौजूद ऊर्जा एक आशीर्वाद की तरह था।”

Anushka Sharma Marriage

(ये भी पढ़ें- जब अनुष्का शर्मा के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट कोहली, ये है वो किस्सा)

‘वोग’ के साथ एक अन्य बातचीत में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था, “पहली बार जब मैं उनसे मिला, तो मैं बहुत घबराया हुआ था और इसलिए मैंने एक चुटकुला सुनाया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि, मुझे क्या करना है। मुझे लगा कि, मैं मज़ाक कर रहा हूं और मैंने कुछ ऐसा कहा, जो शायद कहना सही नहीं था। वह बहुत कॉन्फिडेंट थीं, वह नियमित रूप से सेट पर रहती हैं।”

Anushka Sharma And Virat Kohli

 (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को पहली मुलाकात में क्यों दिखाया था घमंड, एक्ट्रेस ने बताई थी वजह)

फिलहाल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी लाडली बेटी वामिका के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। वैसे, कपल की सीक्रेट शादी के बारे में ये जानकर आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.