'द कपिल शर्मा शो' को किसने कहा अलविदा और किसकी हुई विदाई? जानें सभी के बारे में

कॉमेडी का सरताज 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। हालांकि, इस बार कुछ पसंदीदा कलाकारों की विदाई हो चुकी है। चलिए आपको बताते हैं शो को किसने छोड़ा और किसको निकाला गया।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'द कपिल शर्मा शो' को किसने कहा अलविदा और किसकी हुई विदाई? जानें सभी के बारे में

'द कपिल शर्मा शो' एक ऐसा कॉमेडी शो है, जिसने मुश्किल दौर में भी पूरे देश को हंसाया है। ये शो एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। शो का हर किरदार मजेदार और लाजवाब है। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें इस शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली। हालांकि, कुछ ने शो का साथ छोड़ दिया है, तो कुछ को बाहर निकाल दिया गया है। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।

KAPIL SHARMA

शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जहां 'द कपिल शर्मा शो' की जान हैं, वहीं इसके अन्य किरदार भी शो को धमाकेदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। इस कॉमेडी शो को सफल बनाने में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और अली असगर जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। इनके अलावा, शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू को भला कौन भूल सकता है? अब उनकी जगह जज के तौर पर अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं।

1. कृष्णा अभिषेक

KRUSHNA

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कृष्णा अभिषेक का। कृष्णा अपनी बेहतरीन एक्टिंग, डांसिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में निभाए गए 'सपना' के किरदार से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई थी। ये कहना गलत नहीं होगा कि कपिल के बाद लोग कृष्णा के लिए इस शो को देखते हैं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शो के नए सीजन में कृष्णा अभिषेक नहीं रहेंगे। शो के करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि फीस को लेकर कृष्णा और शो के मेकर्स के बीच बात नहीं बन रही है, इसलिए अब वह इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि, चीजें अभी ठीक भी हो सकती हैं। 

2. भारती सिंह

BHARTI

इस शो से जुड़ा दूसरा बड़ा नाम था भारती सिंह। भारती सिंह को 'लाफ्टर क्वीन' और 'कॉमेडी क्वीन' भी कहा जाता है। उन्होंने शो में 'बच्चा यादव' की पत्नी 'तितली यादव' का किरदार निभाया था, लेकिन वह अब शो में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने इस बारे में खुद खुलासा करते हुए कहा है कि वह शॉर्ट ब्रेक पर जा रही हैं। उनके शब्दों में, ''ऐसा नहीं है कि मैं कपिल का शो नहीं करना चाहती, लेकिन मैं वहां रेग्युलर नहीं रह पाऊंगी। मैं दिखूंगी पर बीच-बीच में, क्योंकि अब मेरा बच्चा भी है और मेरे पास कुछ शोज और इवेंट्स भी हैं।''

3. सुनील ग्रोवर

SUNIL GROVER

(ये भी पढ़ें- कॉमेडियन कपिल शर्मा की पांच सबसे महंगी चीजें, करोडों का है बंगला तो चलते हैं इस रॉयल कार से)

सुनील ग्रोवर एक समय में 'द कपिल शर्मा शो' के बेस्ट कॉमेडियन हुआ करते थे। उन्हें शो में निभाए गए 'डॉ मशहूर गुलाटी' के किरदार के लिए जाना जाता है। साल 2017 में शो की टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने गई थी, लेकिन वहां से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों ने ही शो में एक साथ काम करने से मना कर दिया था, जिसके बाद से सुनील 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं बने। 

4. अली असगर

ALI ASGAR

(ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

अली असगर शो में 'दादी' और 'नानी' के किरदार में नजर आते थे। हालांकि, बाद में उन्होंने शो को छोड़ दिया था। उनके शो को छोड़ने के बारे में कहा गया था कि वह अपने किरदार से खुश नहीं थे। 

5. उपासना सिंह

UPASANA SINGH

'द कपिल शर्मा शो' में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने भी इस शो को काफी समय पहले अलविदा कह दिया था। उन्हें शो के लिए काफी अच्छी फीस भी मिल रही थी, लेकिन उन्हें अपना काम पसंद नहीं आ रहा था, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया। 

6. सुगंधा मिश्रा

SUGANDHA MISHRA

सुगंधा मिश्रा भी शो में अलग-अलग किरदारों में नजर आती थीं। हालांकि, सुनील की कपिल से लड़ाई होने के बाद शो का फॉर्मेट बदल दिया गया, जिसके बाद शो से सुगंधा का पत्ता कट गया। 

7. नवजोत सिंह सिद्धू

NAVJOT SINGH SIDHU

शो के जज रहे नवजोत सिंह सिद्धू को भला कौन भूल सकता है। सिद्धू शो के साथ शुरू से ही जुड़े हुए थे, लेकिन पुलवामा आतंकवादी हमले पर दिए विवादित बयान के बाद देशभर में उनका विरोध हुआ था, जिसके बाद शो से सिद्धू को हटा दिया गया था। अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह जज की भूमिका में नजर आती हैं।

ARCHANA PURAN SINGH

'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन की बात करें, तो ये सितंबर महीने से 'सोनी टीवी' पर वापसी करने के लिए तैयार है। इस बार इसमें कपिल शर्मा के अलावा, अर्चना पूरन सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, सुदेश लहिरी और चंदन प्रभाकर नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शो के लिए नए कलाकारों की तलाश भी की जा रही है।

KAPIL SHARMA

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- 'मुझे लगता था गिन्नी संग मेरा रिश्ता संभव नहीं था')

फिलहाल, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.