पति भूषण कुमार पर लगाए आरोपों पर पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, देखें वीडियो

हाल ही में सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए टी-सीरीज के डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस पर अब भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को जवाब दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति भूषण कुमार पर लगाए आरोपों पर पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, देखें वीडियो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा था कि, ''म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया हैं जो नए कलाकारों को आने ही नहीं दे रहे हैं।'' इतना ही नहीं उन्होंने अपने दूसरे वीडियो में टी-सीरीज (T-Series) और कंपनी के डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद से ही बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। पति पर लगे आरोपों के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने एक वीडियो जारी कर सोनू निगम को जवाब दिया है।

बता दें कि सोनू निगम ने वीडियो जारी कर भूषण कुमार पर जो गंभीर आरोप लगाए थे। उस पर म्यूजिक इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी सोनू निगम की बातों पर सहमति जताई थी। लगातार कई सिंगर्स के बयान आने के बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक लंबा वीडियो जारी कर सोनू निगम को आड़े हाथों लेते हुए का सभी आरोपों का जवाब दिया है।

यहां देखें सोनू निगम के द्वारा जारी किया गया वीडियो

दरअसल, दिव्या ने वीडियो जारी कर कहा कि, ''कुछ दिनों से सोनू निगम, भूषण कुमार और टी-सीरीज के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। इस सिलसिले में मैं ये कहना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने अब तक हजारों लोगों को ब्रेक दिया है, जो आउटसाइडर्स हैं। उसमें म्यूजिक डॉयरेक्टर्स हैं, सिंगर्स हैं, एक्टर्स हैं, डॉरेक्टर्स हैं। उन्होंने कहा कि मैंने खुद अपने डायरेक्ट की गई फिल्म 'यारियां' में 10 नए कलाकारों को मौका दिया, उसमें नेहा कक्कड, रकुलप्रीत सिंह, हिमांश कोहली और कंपोजर शामिल थे, जो आज बड़े स्टार हो चुके हैं।'' (ये भी पढ़ें: 7 साल डेट के बाद 15 साल छोटी एक्ट्रेस से सिंगर सोनू निगम ने रचाई है शादी, पढ़ें इनकी लव स्टोरी)  

आगे उन्होंने कहा कि, ''सोनू निगम ने आरोप लगाया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में आउटसाइडर को ज्यादा मौके नहीं मिलते। आप तो लीजेंड हैं। बताइए आपने कितने नए कलाकारों को मौका दिया? उन्होंने कहा आपने आजतक किसी को चांस नहीं दिलवाया, सिर्फ अपने लिए मौके तलाशे।''

यहां देखें दिव्या खोसला के जवाब का वीडियो

सोनू निगम पर गुस्सा जताते हुए दिव्या ने कहा कि, ''कैमरे पर बोलना आसान होता है, लेकिन आपने ग्राउंड लेवल पर कितनों को काम दिला दिया? किसी को नही। उन्होंने कहा कि टी-सीरीज में 97 प्रतिशत लोग आउटसाइडर्स ही हैं. हमने नए कलाकारों को पहचान दी है।'' सोनू निगम ने जो भूषण कुमार पर आरोप लगाए थे, उस पर दिव्या ने कहा कि ''आपने कहा है कि भूषण आपके पास आए और कहा कि मुझे बाला साहब ठाकरे, स्मिता ठाकेरे और सहारा श्री सुब्रतो राय से मिलवा दीजिए। दिव्या ने वीडियो में सोनू निगम को उनके शुरुआती दिनों को याद दिलवाते हुए कहा कि मैं आपको बता दूं सोनू निगम खुद दिल्ली की रामलीला में 5 रुपये में गाना गाते थे। वहां गुलशन कुमार ने इनका टैलेंट पहचाना और इन्हें मुंबई बुलाया। गुलशन कुमार ने इनसे कहा था, बेटा मैं तुझे बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा।'' (ये भी पढ़ें: जब भूषण कुमार के मैसेज को दिव्या खोसला ने किया था इग्नोर, तो टी-सीरीज के मालिक ने उठाया था ये कदम)  

इतना ही नहीं दिव्या ने वीडियो में अपने कुक शेरू को भी बुलाया। शेरू ने बताया कि वो पिछले 1988 से यहां काम कर रहे हैं। शेरू ने बताया कि सोनू निगम छोटी स्कूटी से ऑफिस आया करते थे और घंटों तक यहां बैठे करते थे। गुलशन कुमार ने फिर धीरे-धीरे उनके साथ काम किया और कुछ समय के बाद उनका काफी नाम हो गया। उन्होंने कहा कि सोनू आज जो कुछ भी हैं वो गुलशन कुमार की वजह से ही हैं।

दिव्या ने वीडियो में और भी कई मुद्दों पर अपने विचार रखे हैं। वीडियो के अंत में उन्होंने सोनू निगम और दूसरे कलाकार जो उन पर आरोप लगा रहे हैं। उनको चुनौती देते हुए कहा कि '' किसी को अगर लड़ना है तो सबूत के साथ मैदान में आओ।'' वहीं, दिव्या खोसला के इस वीडियो को सोनू निगम ने रिपोस्ट करते हुए लिखा है, ''पेश है दिव्या खोसला का कुमार, मुझे लगता है कि वह अपने कमेंट देखना भूल गई। चलो उस में उनकी मदद करते हैं।''

ऐसे में दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप जारी है अब देखना है कि आखिर ये विवाद कब थमता है। फिलहाल, पति के बचाव में दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को तो जवाब दे दिया है, लेकिन अभी भूषण कुमार की तरफ से इन आरोपों पर कोई बयान नहीं आया है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: दिव्या खोसला कुमार, सोनू निगम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.