'कॉफी विद करण' में गौरी खान बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी, बताएंगी पूरा सच! :रिपोर्ट

रिपोर्ट्स की मानें, तो सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में शामिल हो सकती हैं, जहां वह बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर चुप्पी तोड़ सकती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कॉफी विद करण' में गौरी खान बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी, बताएंगी पूरा सच! :रिपोर्ट

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) का सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' का 7वां सीजन जब से शुरू हुआ है, तब से सुर्खियों में बना हुआ है। शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मेहमान बनकर इसकी शोभा बढ़ाई थी। अब खबरें आ रही हैं कि, इस शो में सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी शामिल होंगी, जो शायद अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर कुछ बोल सकती हैं।

GAURI KHAN

बता दें कि, करण के इस फेमस शो के सातवें सीजन के दूसरे एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर गेस्ट बनकर आने वाली हैं। इन दोनों का एक प्रोमो भी करण ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। अब ऐसी चर्चा है कि, शो में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे एक साथ नजर आएंगी।

ये तो सभी जानते हैं कि, करण जौहर एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के एक करीबी दोस्त हैं। ऐसे में, अटकलें हैं कि, स्टार वाइफ शो में अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ सकती हैं। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, वह अपने बेटे की गिरफ्तारी से अपने परिवार को हुई परेशानियों के बारे में बात कर सकती हैं।

KARAN

(ये भी पढ़ें- नीतू चंद्रा का बड़ा खुलासा, एक बिजनेसमैन 25 लाख रुपए में बनाना चाहता था 'सैलरीड वाइफ')

गौरतलब है कि, आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जब उन्होंने कथित तौर पर मुंबई से गोवा-जाने वाले एक लक्जरी क्रूज पर छापा मारा था। हालांकि, आर्यन अब इस मामले में आरोपी नहीं हैं और न ही उनके खिलाफ कोई जांच चल रही है। मुंबई की एक विशेष अदालत ने 13 जुलाई 2022 आर्यन का पासपोर्ट वापस करने का भी निर्देश दे दिया था।

ARYAN KHAN

(ये भी पढ़ें- 'इश्क में मरजावां' फेम अलीशा पंवार सिंगर युवराज कोचर को कर रही हैं डेट! रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

अब बात करते हैं करण के शो की, तो इस बार शो की शोभा बढ़ाने आ रहे हैं अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, वरुण धवन, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी और कृति सेनन।

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के साथ किया जबरदस्त डांस, 'मम्मी' की एनर्जी देख क्रेजी हुए फैंस)

वैसे, हमें तो करण के शो में गौरी के आने का इंतजार है। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.