एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी में कैटरीना जाएंगी या नहीं? जानें इस सवाल का जवाब

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में जाने को लेकर कैटरीना कैफ ने क्या कहा था? चलिए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी में कैटरीना जाएंगी या नहीं? जानें इस सवाल का जवाब

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिलेशनशिप में हैं, और अगले साल 2021 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। ऐसे में फैंस से लेकर कई सेलेब्स को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन रणबीर के फैंस ये जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि क्या उनकी शादी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आएंगी या नहीं? तो चलिए आपको बताते हैं कि इस पर कैटरीना ने क्या कहा था?

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

दरअसल, रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में इस पर बात की थी कि वो रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगी या नहीं? इस शो के 'Say it Or Strip it' सेग्मेंट में जब नेहा ने कैटरीना से पूछा था कि, 'अगर रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका ने एक ही दिन और एक ही समय में शादी की, तो आप किस में जाएंगी?' इस पर जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा था, 'अगर मुझे कोई एक चुनना होगा, तो मैं अर्जुन को चुनूंगी क्योंकि वो मेरा 'राखी भाई' है। भले ही वो नहीं चाहता था कि मैं उन्हें राखी बांधू लेकिन मैंने ऐसा कर दिया, तो मैं अर्जुन की शादी में जाऊंगी।' अगर कैटरीना के जवाब पर गौर फरमाया जाए, तो उनका ये जवाब काफी डिप्लोमेटिक था। हालांकि, उनके जवाब से ये जरूर साफ हुआ कि वो ज्यादा महत्व अर्जुन की शादी को देंगी ना कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की शादी को।

Ranbir Alia

कैसे टूटा कैटरीना-रणबीर का रिश्ता?

एक समय रणबीर और कैटरीना के रिश्ते की खबर कई अखबारों की हेडलाइन बनती थी, और उनके रिलेशन की बातें लगभग हर जुंबा से होती थी। लेकिन जब दोनों अलग हुए, तो महज दो दिल नहीं बल्कि, कपल के लाखों-करोड़ों फैंस के भी दिल टूट गए। साल 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट से शुरू हुई इस लव स्टोरी के अंत के पीछे सलमान खान का हाथ होने जैसी बातें कई मीडिया रिपोर्ट में कही गई हैं। इसके अलावा कहा तो यहां तक जाता है कि कपूर खानदार कैटरीना को अपनी बहू के रूप में नहीं देखना चाहता था। वहीं, चर्चा तो इस बात की भी थी कि फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग के दौरान रणबीर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बीच नजदीकियां फिर से बढ़ने लगी थी, और ये बात कैटरीना को हजम नहीं हुई। इसलिए ब्रेकअप का एक कारण इस बात को भी माना जाता है। कैटरीना-रणबीर का रिलेशन 6 सालों तक चला, लेकिन साल 2016 में दोनों के रिश्ते ने दम तोड़ दिया और ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गया। (ये भी पढ़ें: नीति टेलर की 'मेहंदी' रस्म की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, 'वेस्टर्न ड्रेस' में दिखी एक्ट्रेस)

Ranbir kapoor and Katrina Kaif

डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं इसके बारे में सोचने के लिए बहुत छोटी हूं। जब मुझे लगेगा कि उसके साथ एक मजबूत बंधन में होने की आवश्यकता है, तो हम इसमें आएंगे। लेकिन अभी, मैंने अपने काम से शादी की है और मेरा रिश्ता भी अच्छा चल रहा है।" वहीं, साल 2014 में आलिया भट्ट ने करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' पर अपने तब के क्रश और अब के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने उस समय बताया था कि, जब उन्होंने पहली बार रणबीर से बात की थी, तो उन्होंने हमेशा के लिए उनसे शादी करने की इच्छा भी जताई थी

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

क्या सोचते हैं रणबीर आलिया और अपने रिश्ते के बारे में?

जीक्यू पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में आलिया और अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा था, "ये वास्तव में अभी नया है और मैं बोलना नहीं चाहता हूं। इसे सांस लेने के लिए समय चाहिए और इसे स्पेस की जरूरत है।" रणबीर ने अपने नए प्यार के बारे में आगे बात करते हुए कहा था, "ये हमेशा बहुत उत्साह के साथ आता है। ये एक नया व्यक्ति है, ये नई धड़कनों के साथ आता है। पुरानी ट्रिक नई ट्रिक बन जाती हैं। आप जानते हैं, आकर्षक और रोमांटिक होना, वो सब। मुझे लगता है कि मैं आज अधिक संतुलित हूं। मैं रिश्तों को अधिक महत्व देता हूं।" (ये भी पढ़ें: एक्टर ताहिर शब्बीर ने अक्षिता गांधी से रचाई शादी, फोटो शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

अगले साल होगी रणबीर-आलिया की शादी

चर्चाएं इस बात की थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन ऐसा अभी तक संभव नहीं हो पाया है और साल 2020 को बीतने को है। जहां एक तरफ एक्टर के पिता का अप्रैल के महीने में देहांत हो गया था, तो वहीं उसके बाद से ही कोरोना महामारी ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसके चलते इनकी शादी पर ग्रहण के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच ETimes के सूत्र के अनुसार खबर आई है कि, 'रणबीर और आलिया साल 2020 की जगह अगले साल यानी 2021 में शादी रचाएंगे। कपल ने न केवल महामारी के कारण, बल्कि अपने बिजी शेड्यूल के कारण भी ये फैसला लिया है, क्योंकि आने वाले महीनों में उनके पास कई ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो बिजी रहने वाले हैं। कहा तो यहां तक गया है कि आलिया ने सब्यसाची से अपनी शादी के लहंगे को डिजाइन करने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, अब इसे भी रोक दिया गया है।' (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर की बेटी रिया ने मनाया करण बुलानी का बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग 'किस' करते हुए शेयर की तस्वीर)

तो क्या सचमुच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का हो गया ब्रेकअप, आखिर क्या है इस खबर की सच्चाई?

फिलहाल, फैंस को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कपल की शादी अगले साल कब होती है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरू बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Alia BhattRanbirsfandom
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.