यामी गौतम की पति आदित्य धर संग शादी के बाद ऐसी है जिंदगी, एक्ट्रेस ने लव स्टोरी भी की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपने पति आदित्य धर संग लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

यामी गौतम की पति आदित्य धर संग शादी के बाद ऐसी है जिंदगी, एक्ट्रेस ने लव स्टोरी भी की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के जरिए अपनी अमेजिंग परफॉरमेंस से ऑडियंस को हैरान कर दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस को ये नहीं पता था कि, ये फिल्म उनकी पर्सनल लाइफ में भी एक बड़ा बदलाव लाएगी। फिल्म में काम करने के दौरान, यामी अपने पति व इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) की काफी अच्छी दोस्त बन गई थीं। हाल ही में, यामी ने अपने एक इंटरव्यू में आदित्य धर के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की है।

yami gautam aditya dhar

पहले ये जान लीजिए कि, यामी ने 04 जून 2021 को किये गए एक पोस्ट में आदित्य धर के साथ अपनी शादी की न्यूज की अनाउंसमेंट की थी। शादी की एक फोटो शेयर करते हुए यामी ने लिखा था, ‘तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं- Rumi। अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। हमने अब प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर दी है, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य।’

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने की थी इको-फ्रेंडली शादी, सजावट से लेकर खाने तक दिखी थी प्राकृतिक सुंदरता)

yami gautam wedding

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में यामी ने बताया है कि, कैसे उनकी आदित्य धर के साथ लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। जब उनसे पूछा गया कि, उन्होंने आदित्य के साथ डेटिंग करना कब शुरू किया, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मैं कहूंगी कि, इसकी शुरुआत ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के प्रमोशन के दौरान हुई थी। तब हमने बात करना शुरू किया था। मैं इसे डेटिंग नहीं कहूंगी। लेकिन, वो ऐसा समय था, जब हमने एक-दूसरे से इंटरेक्ट करना शुरू किया था और अपनी दोस्ती की शुरुआत की थी।”

yami gautam marriage

इस इंटरव्यू में यामी से आदित्य के साथ शादी के बाद की जिंदगी के बारे में भी पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने बताया, “मैं अभी काम कर रही हूं। हमें एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका बहुत ही कम मिला है, लेकिन हम लोग शिकायत नहीं कर रहे हैं। शादी बहुत सुन्दर थी। हम दोनों बिल्कुल ऐसा ही चाहते थे। ये प्लान नहीं की गई थी।”

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने शादी में पहनी थी अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी ने दिया था ये खास तोहफा)

yami gautam and aditya dhar

जब यामी गौतम से पूछा गया कि, अगर महामारी नहीं होती तो क्या वो अपनी ग्रैंड वेडिंग करती, तो इसका जवाब यामी ने ना में दिया। उन्होंने कहा, “अगर महामारी नहीं भी होती, तब भी हम ऐसी शांत और पर्सनल सेरेमनी अपने परिवारों के साथ चाहते, और ये ऐसी जगह पर थी, जहां हम दोनों कनेक्ट करते हैं। हम बतौर एक व्यक्ति ऐसे ही हैं। हमारी फैमिलीज वास्तव में काफी खुश हैं।”

yami gautam wedding

इससे पहले, 4 जुलाई 2021 को जब यामी गौतम ने अपनी मैरिड लाइफ का एक महीना कंप्लीट कर लिया था, तब उनकी बहन सुरीली गौतम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की एक झलक शेयर की थी। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “एक महीने और हमेशा के लिए #love #light #happiness @yamigautam @adityadharfilms।"

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी: दोनों के बीच ऐसे शुरु हुआ था प्यार, किसी को भी नहीं लगी भनक)

फिलहाल, यामी गौतम अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.