यामी गौतम ने नैना देवी मंदिर में पति आदित्य धर संग लिया आशीर्वाद, पिंक सूट में आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में, अपने पति आदित्य धर के साथ अपने गृहनगर पहुंचीं और नैना देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यामी गौतम ने नैना देवी मंदिर में पति आदित्य धर संग लिया आशीर्वाद, पिंक सूट में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर को एंजॉय कर रही हैं। एक बेस्ट प्रोफेशनल करियर के अलावा, वह अपने पति आदित्य धर के साथ वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री आधुनिक भारतीय महिला का एक आदर्श उदाहरण हैं, जो अपनी जड़ों का सम्मान करती हैं और जमीन से जुड़ी रहती हैं। जून 2021 में यामी ने अपने 'सपनों के राजकुमार' आदित्य धर के साथ अचानक शादी के बंधन में बंधकर प्रशंसकों को हैरान कर दिया था।

yami gautam wedding

4 जून 2021 को यामी ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी शादी की पहली तस्वीर साझा की थी। शादी के दिन अभिनेत्री ने अपनी मां की लाल रंग की साड़ी को लाल दुपट्टे के साथ पहना था। वहीं, आदित्य गोल्डन कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। फोटो के साथ यामी ने लिखा था, ‘तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं- Rumi। अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। हमने अब प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर दी है, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य।’

yami gautam wedding

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने अपने पापा की बर्थ एनिवर्सरी पर पोस्ट की बचपन की अनदेखी तस्वीर, लिखा भावुक नोट)

23 अगस्त 2022 को यामी ने अपने प्यारे पति आदित्य के साथ अपने गृहनगर हिमाचल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने फेमस नैना देवी मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मंदिर यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। रानी गुलाबी रंग के पटियाला सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकपीस से एक्सेसराइज़ किया था। वहीं, आदित्य ने नीले रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था। इसके साथ यामी ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरी देवभूमि, हिमाचल में दिव्य नैना देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया।''

yami gautam

yami gautam

yami gautam

(ये भी पढ़ें- करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा की प्रेग्नेंसी पर जाहिर की खुशी, मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर की शेयर)

यामी अपनी जड़ों से जुड़े रहने में दृढ़ विश्वास रखती हैं और उनकी शादी का उत्सव इसे साबित करता है। अपनी शादी के बाद से अभिनेत्री पारंपरिक आभूषण 'अथेरू' को फ्लॉन्ट कर रही हैं, जो कान में पहना जाता है। यह पारंपरिक रूप से विवाहित हिमाचली महिलाओं द्वारा पहना जाता है। यह दुल्हन को उसके ससुराल वालों द्वारा दिया जाता है।

Yami Gautam

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी पर सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब लेंगे 7 फेरे)

फिलहाल, यामी गौतम शादी के 1 साल बाद भी नवविवाहित दुल्हन की चमक बिखेर रही हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.