यामी गौतम-आदित्य धर की पहली मैरिज एनिवर्सरी: एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पति आदित्य धर को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

यामी गौतम-आदित्य धर की पहली मैरिज एनिवर्सरी: एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा वीडियो

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने करीब 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर अचानक शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। दोनों ने 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी और आज यानी 4 जून 2022 को उनकी पहली मैरिज एनिवर्सरी है।

Yami Gautam with hubby Aditya Dhar

यामी गौतम और आदित्य धर की पहली एनिवर्सरी पर सुरीली गौतम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन और जीजू आदित्य धर को उनकी पहली शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं। सुरीली ने यामी और आदित्य के साथ उनकी शादी की एक यादगार तस्वीर साझा की और इसमें सुरीली के पति जसराज सिंह भट्टी भी थे। साथ ही सुरीली ने यामी और आदित्य की शादी की अनदेखी तस्वीरों की एक सीरीज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “जीवन भर की खुशियों की सालगिरह के लिए।”

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर इटली में पति आनंद संग 'बेबीमून' कर रहीं एंजॉय, पूल डे की तस्वीरों ने जीता दिल)

Yami with hubby, sister and brother in law

Yami Gautam Wedding

Yami Gautam Wedding

Yami Gautam Wedding

Yami Gautam Wedding

वहीं, यामी गौतम ने भी अपने पति आदित्य को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मेहंदी से लेकर शादी तक, की झलकियां देखने को मिल रही हैं। हालांकि, इसमें दोनों का प्यार वीडियो में चार-चांद लगा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में अपने पति के लिए प्यार जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, "आप जो कुछ भी करते हैं, आप जो हैं उसके लिए, मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी कि, आप मेरे जीवन में हैं। पहली मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं!"

कपल की लव स्टोरी

शादी के बाद यामी गौतम ने आदित्य के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और बताया था कि, उनका रिलेशनशिप कब शुरू हुआ और ये शादी में कैसे बदला। एक्ट्रेस ने कहा था, "हमने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक साथ काम किया था, उस वक्त हमारे बीच सिर्फ बातचीत शुरू हुई थी। इसके बाद जब हमने फिल्म का प्रमोशन किया, तब हमारे बीच धीरे-धीरे दोस्ती हुई और उसी के बाद हमारा रिश्ता शुरू हुआ। इसके बाद हमने एक-दूसरे को नोटिस करना शुरू किया। प्रोफेशनली, मेरे मन में आदित्य के लिए सम्मान है। वह लोगों को महत्व देते हैं। वह डायरेक्टर के रूप में तनावपूर्ण परिस्थितियों में भी विनम्र रहने की कोशिश करते हैं। मैंने उनके बारे में पहले भी काफी कहानियां सुनी थीं कि, कैसे वह सभी के लिए अच्छा सोचते हैं और यह सच भी है।"

Yami Gautam with hubby Aditya

उन्होंने आगे कहा था, "वह काम के दौरान एक ऐसा माहौल बनाते हैं, जहां पर आप काम करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। हमारे बीच काफी आपसी सम्मान है। उनकी जिंदगी में अलग-अलग लोगों के साथ प्यार के अलग-अलग मायने होते हैं। मेरे लिए, यह एक अच्छे दिल के बारे में है। सबसे बढ़कर, आपको एक अच्छा इंसान बनने की जरूरत है, जो वह हैं।"

Yami Gautam with hubby Aditya

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन 1.32 लाख रुपये की ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजन्स बोले- 'टेंट क्यों पहना है?')

फिलहाल, हम भी कपल को पहली मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको उनकी शादी का अनदेखा वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.