यामी गौतम ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, भाई ओजस के लिए लिखा खास नोट

एक्ट्रेस यामी गौतम ने रक्षाबंधन के मौके पर भाई ओजस के साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यामी गौतम ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, भाई ओजस के लिए लिखा खास नोट

आज यानी 22 अगस्त 2021 को रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने भाई-बहनों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार जता रहे हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी भाई ओजस के साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई के लिए एक खास नोट भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Yami Gautam

पहले तो ये जान लीजिए कि, यामी गौतम ने काफी दिनों तक फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) को डेट करने के बाद 4 जून 2021 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी लाल रंग की साड़ी पहनी थी, इसके अलावा यामी ने अपनी नानी के द्वारा गिफ्ट किया हुआ लाल रंग का एक प्यारा दुपट्टा अपने सिर पर रखा था। इसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की थी, कम मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। शादी के बाद वह सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी वेडिंग फोटोज शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया गया।

Yami Gautam Wedding

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी: दोनों के बीच ऐसे शुरु हुआ था प्यार, किसी को भी नहीं लगी भनक)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो। दरअसल, 22 अगस्त 2021 को यामी गौतम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। ये फोटो एक्ट्रेस की वेडिंग की है, इसमें यामी अपने पति के साथ सीढ़ियों से छत के ऊपर चढ़ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कुराहट भी देखी जा सकती है। खास बात ये है कि, यामी गौतम के भाई ओजस एक्ट्रेस का हाथ पकड़कर उनको सहारा दे रहे हैं।

Yami Gautam

इसे शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा है, "मेरे अगले कदम की ओर एक छलांग लगाने में मेरी मदद करते हुए, मेरे छोटे ओजस, मुझे नहीं पता था कि, तुम इतनी तेजी से बड़े हो गए हो... हाथ पकड़ना और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे की ताकत और समर्थन बनना। हैप्पी रक्षाबंधन #ओजस।" 

Yami Gautam

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी 1,34,500 रुपये की घड़ी, रक्षाबंधन पर शेयर कीं अपनी खूबसूरत तस्वीरें)

यामी गौतम की बहन सुरीली ने कुछ दिनों पहले, अपनी बहन की शादी से पहले की रस्मों का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों अभिनेत्रियों को अपने भाई ओजस के साथ जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में यामी की मेहंदी सेरेमनी के दौरान उनके भाई-बहन सुरीली और ओजस डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अपनी शादी के तुरंत बाद यामी गौतम मुंबई लौट आई थीं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'लॉस्ट' पर काम भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म में यामी एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई उनकी वेडिंग फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- यामी)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.