यामी गौतम ने अपने पापा के बर्थडे पर हल्दी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने पापा के बर्थडे पर अपनी हल्दी सेरेमनी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यामी गौतम ने अपने पापा के बर्थडे पर हल्दी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, लिखी ये बात

बॉलीवुड की सिंपल और टैलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। अपनी वेडिंग के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर उससे जुड़ी तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में, यामी ने अपने पिता के बर्थडे के खास मौके पर अपनी हल्दी सेरेमनी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Yami Gautam Wedding Photo

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेटली डेटिंग के बाद दोनों ने 4 जून 2021 को अचानक शादी करके फैंस को सरप्राइज दिया था। एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश में पारंपरिक अंदाज में शादी की थी। अपनी वेडिंग डे के दिन यामी गौतम ने लहंगे के बजाय गहरे लाल रंग की साड़ी को चुना था और अपने सिर पर उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा ले रखा था, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, आदित्य ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ साफा में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Yami Gautam With Aditya Dhar

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार डायमंड इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर, शादी के बाद बदला अपना नाम)

अब आइए आपको दिखाते हैं यामी गौतम द्वारा शेयर किया गया वीडियो। दरअसल, 22 जुलाई 2021 को यामी गौतम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा मुकेश गौतम के बर्थडे पर अपनी हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के पिता उन्हें हल्दी लगाते दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी में येलो आउटफिट के साथ एक रेड दुपट्टा और सी-शेल मांग टीका पहना है। 

इसे शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे कैमरे से शर्मीले पिता के साथ आखिरकार इतने सारे पलों को कैद करने के लिए एक शादी हुई। मेरे अद्भुत पापा को जन्मदिन की बधाई और आपकी नॉन-स्टॉप कमेंट्री, फ्रेम में एक साथ उपस्थित होना, हम सभी की तुलना में सबसे अधिक मायने रखता है।''

Yami Gautam Post

(ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी की 4 लग्जरी कारें, करोड़ों में है इनकी कीमत)

इसके पहले, 20 जून 2021 को फादर्स डे के मौके पर यामी गौतम ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने पापा मुकेश गौतम के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में दुल्हन के रूप में सजी यामी अपने पापा के गले लगकर हंसते हुए पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में, 'हैप्पी फादर्स डे पापा लव यू' लिखा था। 

Yami Gautam  Father

जानकारी के लिए बता दें कि, मुकेश गौतम एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं और मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करते हैं। वह अपनी फिल्मों एक 'नूर' और 'अखियां उड़ीकदियां' के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और सुरीली गौतम के पिता भी हैं। वह वर्तमान में पीटीसी पंजाबी नेटवर्क के उपाध्यक्ष हैं, जिसे उन्होंने 2008 में हासिल किया था। 

Yami Gautam Family

(ये भी पढ़ें: 'रोडीज' फेम रणविजय सिंह की वाइफ प्रियंका ने बताया अपने बेटे का नाम, शेयर की फैमिली फोटो)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि यामी गौतम अपने पापा को बेहद प्यार करती हैं। हम भी एक्ट्रेस के पिता ​को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- यामी गौतम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.