होमटाउन में होने के बाद भी अपने भाई की शादी में नहीं पहुंचीं यामी गौतम, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, अपने घर से महज 5 मिनट की दूरी के बावजूद वो अपने भाई की शादी में नहीं पहुंच पाई थीं। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

होमटाउन में होने के बाद भी अपने भाई की शादी में नहीं पहुंचीं यामी गौतम, एक्ट्रेस ने बताई वजह

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अपने चरम पर है। ऐसे में कई राज्यों में जहां लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, वहीं कुछ राज्यों में कोविड-19 की कड़ी सावधानियों को बरतने की हिदायत दी गई है। ऐसे में सेलेब्स भी इन नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी इन नियमों का पालन करते हुए अपने कजिन भाई की शादी में शामिल न होने का फैसला किया। वो भी तब, जब वो अपने होम टाउन से महज 5 किलोमीटर दूर थीं।

दरअसल, यामी गौतम के मौसेरे भाई की शादी कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश में हुई थी। एक्ट्रेस भी किस्मत से हिमाचल में ही थीं, जहां वो को-स्टार्स सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, और जैकलीन फर्नांडिज के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन अपनी फैमिली के इतने पास होने के बाद भी यामी अपने भाई की शादी में नहीं पहुंच पाईं। (ये भी पढ़ें- कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी, अफवाहों ने दी थी प्यार को हवा)

इसको लेकर यामी गौतम ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, ‘जहां मैं शूटिंग कर रही थी, उससे सिर्फ पांच किमी की दूरी पर मेरी मासी के बेटे की शादी थी। मेरे परिवार से हर कोई शादी में शामिल था। मेरी मां, मेरी बहन सुरीली गौतम, मेरा भाई ओजस समेत कई करीबी रिश्तेदार मौजूद थे।’

शादी समारोह से खुद को दूर रखने के पीछे की वजह बताते हुए यामी गौतम ने कहा, ‘शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल थे, तो वेडिंग वेन्यू काफी सेफ था। लेकिन सेट पर बायो बबल बनाया गया था और मैं सेट को बर्बाद नहीं करना चाहती थी। मेकर्स काफी अच्छे हैं। उन्होंने मुझसे पूछा था कि, अगर मैं शादी में जाना चाहती हूं, तो जाऊं, वो मैनेज कर लेंगे। लेकिन मैंने ऐसा करना सही नहीं समझा। मेरी मासी मेरे लिए सेट पर धाम (हिमाचल प्रदेश का उत्सवी भोजन) का खाना भिजवाने वाली थीं, लेकिन मैंने उनसे मना कर दिया था।’ (ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग शेयर की रोमांटिक फोटो, बनाई दिल की इमोजी तो एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 28 नवंबर 1986 को जन्मी यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की रहने वाली हैं। यामी ने टेलीविजन में 'चांद के पार चलो' के साथ बतौर एक्ट्रेस अपना डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में काम किया। हालांकि, यामी की किस्मत एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘विक्की डोनर’ से चमकी थी। (ये भी पढ़ें- भाई-बहनों संग ऋषि कपूर की अनदेखी फोटो बेटी रिद्धिमा कपूर ने की शेयर, देखें एक फ्रेम में कपूर फैमिली)

फिलहाल, यामी गौतम ने अपनी और अपनी ‘भूत पुलिस’ टीम की हेल्थ के लिए अपने भाई की शादी तक में भी शामिल न होकर समझदारी से काम लिया है। वैसे, एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- यामी गौतम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.