यामी गौतम ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, नोट लिखकर पति आदित्य धर को कहा- थैंक्यू

एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने पति आदित्य धर को उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। आइए आपको दिखाते हैं उनका पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यामी गौतम ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कीं शेयर, नोट लिखकर पति आदित्य धर को कहा- थैंक्यू

खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने उस समय सभी को चौंका दिया था, जब उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम निर्देशक आदित्य धर के साथ अपनी शादी की खबर की घोषणा की थी। यामी और आदित्य के बीच प्यार तब पनपा था, जब दोनों ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताया था। जब से उनकी शादी हुई है, हम उनके सुखमय वैवाहिक जीवन से यामी और आदित्य की खूबसूरत तस्वीरें देख रहे हैं।

Yami Gautam

चाहे शादी के बाद एक्ट्रेस का अथेरू पहनना हो या एक स्टेटमेंट नेकपीस और मंगलसूत्र के साथ पारंपरिक आउटफिट पहनना, यामी कभी भी अपने शादीशुदा लुक को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। 24 अक्टूबर 2021 को यामी गौतम ने करवा चौथ का व्रत रखा था और आदित्य धर के साथ उनकी शादी के बाद यह उनका पहला व्रत था। इस पर्व पर यामी को बुलगारी ब्रांड का एक अनोखा मंगलसूत्र पहने देखा गया था। अपने इंस्टा हैंडल पर यामी ने लाल साड़ी पहने अपने मंगलसूत्र, सिंदूर और अथेरू झुमके दिखाते हुए तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, ''मेरे पहले करवाचौथ का जश्न मनाने की खुशी बेजोड़ है और यह और भी खास हो गया क्योंकि मैं @bulgari मंगलसूत्र पहनी हूं।''

Yami

Yami

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विक्की जैन से करेंगी शादी! जानें पूरा वेडिंग प्लान)

28 नवंबर 2021 को यामी गौतम ने अपना 33वां जन्मदिन अपने परिवार और पति आदित्य धर के साथ मनाया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने जन्मदिन समारोह से झलकियां पोस्ट कीं और आदित्य को उनके दिन को स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। पहली तस्वीर में यामी, आदित्य और उनके परिवार के साथ अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं। लैवेंडर रंग के टॉप और स्लीवलेस जैकेट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और साथ ही अपने अथरू को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके अलावा, यामी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियोज हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है, "28.11.2021 मेरे लिए सबसे खास दिन रहा। मैं खुद को बेहद धन्य महसूस कर रही हूं। मेरे खूबसूरत परिवार और विशेष रूप से मेरे पति (अब मैं चिल्लाकर बोल सकती हूं आदित्य) को इसे इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद। हमें खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए कि, हमारा परिवार इतना निस्वार्थ है। धन्यवाद, मेरी बेहद मेहनती टीम जो मुझ पर अथक विश्वास करती है। मेरे अद्भुत दल को धन्यवाद। मेरे सहयोगियों, दोस्तों और बिरादरी और मीडिया के सदस्यों की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। और सभी फैंस और फैन-क्लबों के लिए एक बहुत ही विशेष धन्यवाद! मैं वास्तव में आपके प्यार की ऋणी हूं।"

yami

(ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने शादी के बाद दिया इंटरव्यू, कहा- 'अब रिश्तेदारों को है बेटी की डिमांड')

'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक साक्षात्कार में यामी गौतम ने खुलासा किया कि, उन्हें आदित्य धर की ओर किस चीज ने आकर्षित किया था। इस पर आदित्य के गुणों को बताते हुए यामी ने कहा,"वह अपने परिवार को महत्व देते हैं, जो मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। एक प्रोफेशन के रूप में, वही एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो पैसे को महत्व नहीं देते हैं। वह वास्तव में चाहते हैं कि, भारतीय सिनेमा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खड़ा हो।"

Yami Gautam And Aditya Dhar wedding

उन्होंने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट से एक घटना को भी याद किया, जिसने आदित्य के बारे में उन पर एक अमिट छाप छोड़ी थी। वही बताते हुए यामी ने साझा किया, "मुझे याद है कि, क्रू मेंबर्स फर्श पर बैठे थे, और आदित्य एक कुर्सी पर बैठे थे। उन्होंने उठकर कहा, कृपया बैठो, और बस चले गए। वह लड़की चौंक गई, क्योंकि कोई भी स्टाफ सदस्य के लिए ऐसा नहीं करता है। ये छोटी-छोटी बातें बहुत सी हैं। मेरी प्रेरणा उन्हीं के प्रोफेशन से शुरू होती है जो वह हैं। उसके पास इतनी विनम्रता, इतनी अच्छाई है कि, हर किसी के लिए, यह देखना वाकई ​काफी अच्छा था।"

Yami and Aditya

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी: रणथंभौर में बुक हो चुके हैं 45 होटल, ये है लेटेस्ट अपडेट)

फिलहाल, यामी गौतम और आदित्य धर अपनी शादीशुदा जीवन का आनदं ले रहे हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.